Raebareli News: रायबरेली में लेखपाल के घर के बाहर खड़ी कार फूंकी, पर्चे में लिखा- पाकिस्तान जिंदाबाद

रायबरेली के तहसील परिसर में एक लेखपाल की कार अराजक तत्वों ने फूंक दी। यहीं नहीं लेखपाल के घर के सामने पाकिस्तान जिंदाबाद की लिखी पर्ची भी मिली है। एसडीएम मिर्जापुर ऐहारी ने कहा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Tue, 09 Aug 2022 02:30 PM (IST) Updated:Tue, 09 Aug 2022 02:30 PM (IST)
Raebareli News: रायबरेली में लेखपाल के घर के बाहर खड़ी कार फूंकी, पर्चे में लिखा- पाकिस्तान जिंदाबाद
लेखपाल की तहसील परिसर में खड़ी कार में सोमवार की रात अराजकतत्वों ने आग लगा दी।

रायबरेली, जागरण संवाददाता। मिर्जापुर ऐहारी में तैनात लेखपाल की तहसील परिसर में खड़ी कार में सोमवार की रात अराजकतत्वों ने आग लगा दी। यही नहीं, कार के पास एक पर्चा भी छोड़ गए, जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है। पुलिस ने मामला पंजीकृत करके तहकीकात शुरू कर दी है। मिर्जापुर ऐहारी में तैनात लेखपाल आदित्य कुमार तहसील स्थित आवासीय परिसर  में परिवार समेत निवास करते हैं। सोमवार की रात कुछ अराजकतत्व तहसील की बाउंड्री वाल लांघकर अंदर आ गए और लेखपाल के कमरे के बाहर खड़ी कार में ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी।

आदित्य के कमरे के सामने दरवाजे के सामने पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा पर्चा फेक गए। इस पर्चे पर एक शख्स का नाम इरशाद बड़ौआ भी लिखा हुआ है। रात में कमरे में सो रहे लेखपाल समेत आवासीय परिसर में रह रहे किसी भी व्यक्ति को इस बात की भनक तक नहीं लगी और कार धू धू कर जलती रही। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर तहसील परिसर में अफरा तफरी मच गई।

लेखपाल ने इस बात की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी और भी लेखपाल संघ के साथ कोतवाली पहुंचकर आदित्य ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए कारवाई की मांग की। कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कारवाई की जा रही है। एसडीएम आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। इस संबंध में जांच के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी