नदी में डूबी बहन तो सदमे में भाई ने उठा लिया खौफनाक कदम Hardoi News

बहन के डूबने के सदमे में हरदोई में हाई स्कूल के छात्र ने लगा ली फांसी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 25 Sep 2019 08:45 PM (IST) Updated:Thu, 26 Sep 2019 07:26 AM (IST)
नदी में डूबी बहन तो सदमे में भाई ने उठा लिया खौफनाक कदम Hardoi News
नदी में डूबी बहन तो सदमे में भाई ने उठा लिया खौफनाक कदम Hardoi News

हरदोई, जेएनएन। जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। कक्षा आठ की छात्रा नदी में डूब गई। इसका सदमा भाई बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने फांसी लगा ली। घटना से पूरे घर में कोहराम मच गया वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

यह है मामला 

मामला अरवल के गोनीपुरवा मजरा तेरा पुरसौली का है। यहां का निवासी जयवीर बाहर काम करता है उसकी तीन पुत्रियां और दो पुत्र हैं। पुत्र अमित जनता इंटर कालेज पुरसौली में कक्षा 10 की पढ़ाई करता था। तो चौथे नंबर की बहन रोली उसी विद्यालय में कक्षा आठ की पढ़ाती थी। बुधवार की शाम कुंडा नदी के किनारे जानवर चर रहे थे। रोली भी वहीं पहुंच गई। वह नदी के किनारे खड़ी थी कि अचानक मिट्टी धंसने से वह पानी में डूब गई। आसपास के लोगों ने देखा तो शोर मचाते हुए उसकी तलाश शुरू की। अमित भी परिवार के लोगों के साथ पहुंचा। उन लोगों ने बताया कि पहले अमित, बहन रोली की तलाश कराता रहा, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो रोता हुआ घर की तरफ चला गया।

बाद में अमित का शव फंदे पर लटकता हुआ मिला। यह देखकर घर में कोहराम मच गया। ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष जनार्दन सिंह ने बताया कि रोली की तलाश हो रही है। अमित ने उसके गम में फांसी लगा ली।

chat bot
आपका साथी