स्कूल बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत

मोहनलालगंज के धर्मावतखेड़ा में हुआ हादसा, ग्र्रामीणों को उग्र्र देख बच्चों में दहशत। बाजारखाला एवरेडी तिराहे के पास मिक्सर की टक्कर से अधिवक्ता की सांसे थमी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 09:52 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 09:52 PM (IST)
स्कूल बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत
स्कूल बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत

लखनऊ, जेएनएन। मोहनलालगंज के धर्मावत खेड़ा में मंगलवार दोपहर तेज रफ्तार स्कूली बस की टक्कर से बाइक सवार युवक (25) की मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित लोगों ने बस का घेराव कर दिया। इससे बस में सवार करीब 25 बच्चे दहशत में आ गए और वह चीख-पुकार करने लगे। हालांकि बाद में बच्चों को सुरक्षित उनके घर पहुंचा दिया गया। उधर, एवरेडी तिराहे के पास मिक्सर की टक्कर से बाइक सवार अधिवक्ता शैलेंद्र नारायण बाजपेयी (35) की मौत हो गई। मामले की जानकारी के करीब घंटे भर बाद स्कूल प्रबंधन के लोग पहुंचे। उन्होंने क्षतिग्रस्त बस से ही बच्चों को उनके घर भेजवा दिया।

पुलिस के मुताबिक मोहनलालगंज-गोसाईगंज मार्ग पर मंगलवार दोपहर शंकर बक्श खेड़ा स्थित वीडीएम एकेडमी स्कूल की बस का चालक करीब 25 बच्चों को छोडऩे जा रहा था। इस बीच सामने आ रहे बाइक सवार को बस ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। दुर्घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से आक्रोशित ग्र्रामीणों ने बस का घेराव किया और हेल्पर लालू को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। घटना से बच्चे डर गए और रोना रोने लगे। उधर, कुछ लोग पुलिस की मदद से घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। युवक के पास से एक कागज मिला था। उस पते पर जानकारी की गई तो वह गलत निकला। उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

उधर, बाजारखाला के एवरेडी तिराहे के पास मिक्सर की टक्कर से बाइक सवार अधिवक्ता शैलेश नारायण बाजपेयी की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शैलेश राजाजीपुरम एफ ब्लाक के रहने वाले थे। वह बाइक से अपने निजी काम से जा रहे थे। परिवार में मां सुषमा, भाई सर्वेश और बहन दिव्या हैं। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी