जब खीरा खाते ई-रिक्शे से लखनऊ की सैर पर निकले Big-B, अंदाज देख लोग दंग Lucknow News

लखनऊ में गुलाबो-सिताबो की शूटिंग में अमिताभ बच्‍चन कर रहे हैं रिक्‍शे का सफर।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 04 Jul 2019 11:39 AM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2019 08:31 AM (IST)
जब खीरा खाते ई-रिक्शे से लखनऊ की सैर पर निकले Big-B, अंदाज देख लोग दंग Lucknow News
जब खीरा खाते ई-रिक्शे से लखनऊ की सैर पर निकले Big-B, अंदाज देख लोग दंग Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। आपने अभिनेता अमिताभ बच्चन को कई अंदाज में देखा होगा। लेकिन ई-रिक्शे की सवारी करते हुए शायद ही किसी ने देखा होगा। दरअसल, तीन जुलाई को लखनऊ में गुलाबो सिताबो फिल्म की शूटिंग के दौरान ई-रिक्शे का सीन शूट किया गया। इसमें खीरा खाते हुए अमिताभ लखनऊ की सैर करते दिखे। उनके इस अंदाज को देख लोग हैरान रह गए। बता दें,  इन दिनों गुलाबो सिताबो फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में अमिताभ लखनऊ में हैं। 

बस स्टैंड से ई-रिक्शे की सैर 
सुबह करीब नौ बजे चारबाग बस स्टैंड पर अमिताभ बच्चन को एक सिटी बस पर चढ़ते दिखाया गया। वहीं, कुछ देर बाद बस से उतरते हुए दिखाया गया। करीब दो घंटे चले सीन में बस स्टैंड के भी कुछ शॉट लिए गए। सिटी स्टेशन के पास भी वह रिक्शे पर घूमते दिखाई दिए। लारी हाउस के पास भी कुछ सीन फिल्माए गए। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

अमिताभ बने बुजुर्ग मकान मालिक मिर्जा साबह 
फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग मकान मालिक मिर्जा का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, आयुष्मान उनके किराएदार का किरदार में नजर आएंगे। शहर के कलाकार श्रीप्रकाश अमिताभ के दोस्त व अर्चना आयुष्मान की मां का किरदार निभा रही हैं।

लखनऊ में शूटिंग करते अमिताभ बच्चन
राजधानी में हो रही गुलाबो सिताबो फिल्म की शूटिंग में सबसे ज्यादा परेशानी सुरक्षाकर्मियों को हो रही है। इनडोर शूटिंग में तो सुरक्षाकर्मियों और पुलिस को कुछ राहत मिल जाती है, लेकिन आउटडोर शूटिंग में भीड़ को हटाने में सुरक्षाकर्मियों और पुलिस के पसीने छूट जाते हैं। बुधवार को भी चारबाग स्टेशन और सिटी स्टेशन के पास हुई शूटिंग देखने की भीड़ लग गई। काफी दूर तक बैरीकेडिंग लगाई गई, इसके बाद भी भीड़ कम नहीं हुई। भीड़ को हटाने में सुरक्षाकर्मियों को काफी मेहनत करनी पड़ी।

chat bot
आपका साथी