अमित शाह ने यूपीए सरकार की बखिया उधेड़ी

लखनऊ। भाजपा महासचिव अमित शाह के तरकस के तीर हर ओर चले। सबसे पहले यूपीए सरकार की बखिया उधेड़

By Edited By: Publish:Tue, 22 Apr 2014 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 22 Apr 2014 06:44 PM (IST)
अमित शाह ने यूपीए सरकार की बखिया उधेड़ी

लखनऊ। भाजपा महासचिव अमित शाह के तरकस के तीर हर ओर चले। सबसे पहले यूपीए सरकार की बखिया उधेड़ी। उसे आजादी के बाद से सबसे भ्रष्टतम सरकार बताया। फिर कांग्रेस, सपा, बसपा और रालोद पर एक-एक कर निशाने साधे। कहा कि देश में परिवर्तन की लहर है और इसलिए मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी हो गया है।

अमित शाह मंगलवार को हाथरस में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा कर रहे थे। उन्होंने यूपीए सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वह महंगाई, सीमा सुरक्षा, भ्रष्टाचार व महिला सुरक्षा आदि मोर्चो पर विफल साबित हुई है। कांग्रेस की आपत्ति के बावजूद उन्होंने राहुल गांधी को युवराज कहते हुए चुटकी ली। बोले-युवराज बार-बार कहते हैं कि मम्मी ने मुझसे ये कहा!..बहन ने मुझसे ये कहा! यदि युवराज प्रधानमंत्री बने और देश पर संकट आया तो फिर पूछेंगे! मम्मी अब क्या करूं? अमित शाह ने जनता से सीधे सवाल किया कि क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं, जिसकी बुनियाद वंशवाद पर टिकी हो, या फिर ऐसा प्रधानमंत्री, जिसमें देशभक्ति, नेतृत्व क्षमता, नीतियां और उन्हें लागू करने का जज्बा हो।

शाह ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का नाम लिए बगैर उनकी खिल्ली उड़ाते हुए कहाकि नेताजी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। नेताजी का तमिलनाडु, गुजरात, महाराष्ट्र, बंगाल और बिहार जैसे राज्यों में कोई आधार है? जब नेताजी को यूपी से बाहर कोई जानता नहीं तो प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे।

यूपी ने तय कर लिया है कि राष्ट्रीय पार्टी भाजपा से जुड़ना है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री होंगे तो न चीन सीमाएं लांघेगा और न पाकिस्तान। हर वर्ग और संप्रदाय का बिना भेदभाव विकास होगा। देश में परिवर्तन का दौर है। ऐसी सरकार का गठन हो कि दुनिया में गर्व से कहो कि हम हिन्दुस्तानी हैं।

chat bot
आपका साथी