अख‍िलेश यादव बोले- सीएम ने पहले ही बता द‍िया होगा अतीक की गाड़ी कहां पलटेगी

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अख‍िलेश यादव ने माफ‍िया अतीक अहमद के अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज जेल में लाए जाने के मामले में बयान जारी करते हुए कहा क‍ि सीएम योगी ने अपने मंत्री को पहले ही बता द‍िया होगा क‍ि गाड़ी कहां पलटेगी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2023 03:50 PM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2023 07:16 PM (IST)
अख‍िलेश यादव बोले- सीएम ने पहले ही बता द‍िया होगा अतीक की गाड़ी कहां पलटेगी
UP Politics: अतीक अहमद को प्रयागराज जेल लाए जाने के मामले में अख‍िलेश यादव का बयान

लखनऊ, जेएनएन। माफ‍िया अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज जेल में लाए जाने के मामले में जब अख‍िलेश यादव से सवाल क‍िया गया तो उन्‍होंने कहा क‍ि सीएम योगी ने पहले ही बता द‍िया होगा क‍ि गाड़ी कहां पलटेगी।

अख‍िलेश यादव ने कहा क‍ि सीएम (योगी आदित्यनाथ) ने उन्हें (यूपी के मंत्री जेपीएस राठौड़) पहले ही बता दिया होगा कि कार कहां और कैसे पलटेगी। सपा प्रमुख ने यह भी कहा क‍ि यदि आप Google और अमेरिका से मदद लेते हैं, तो वे दिखाएंगे कि कार कैसे और कब पलटी थी।

Lucknow | The CM (Yogi Adityanath) must have told him (UP Minister JPS Rathore) earlier where & how the car would be overturned. If you take help from Google & America, they will show how and when the car was overturned: SP chief Akhilesh Yadav when asked about JPS Rathore's… pic.twitter.com/sJ8bTttMf5

— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) March 26, 2023

अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से यूपी की प्रयागराज जेल में स्थानांतरित क‍िए जाने के मामले में जेपीएस राठौड़ के बयान 'तैयार रहें' के बारे में पूछे जाने पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा क‍ि उन्‍हें पहले से पता है।

प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने बताया क‍ि कोर्ट ने अपहरण के एक पुराने मामले में फैसला सुनाने के लिए 28 मार्च की तारीख तय की है। इस मामले में सभी आरोपितो को कोर्ट में पेश किया जाना है।

इसी मामले में आरोपी माफिया अतीक अहमद को अदालत में पेश करने के लिए एक पुलिस टीम को साबरमती जेल भेजा गया है। इस मामले में अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी