'अबकी बार BJP साफ', दूसरे चरण के मतदान के बाद Akhilesh Yadav की प्रतिक्रिया; 'इनके' उलूल-जुलूल बयानों से भाजपाई शर्मिंदा

अखिलेश ने आगे लिखा दरअसल भाजपा के हताश निराश समर्थकों के बीच भाजपा की ऐतिहासिक हार की पुख्ता बात बुरी तरह से फैल चुकी है। उनके संगी-साथी भी कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। भाजपाई नेताओं के उलूल-जुलूल बयानों से भाजपाई शर्मिंदा भी हैं और अंदर से नाराज भी हैं। आखिरकार उन्हें भी तो समाज के बीच ही रहना है।

By Shobhit Srivastava Edited By: Aysha Sheikh Publish:Sat, 27 Apr 2024 07:46 AM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 07:46 AM (IST)
'अबकी बार BJP साफ', दूसरे चरण के मतदान के बाद Akhilesh Yadav की प्रतिक्रिया; 'इनके' उलूल-जुलूल बयानों से भाजपाई शर्मिंदा
'अबकी बार BJP साफ', दूसरे चरण के मतदान के बाद Akhilesh Yadav की प्रतिक्रिया; 'इनके' उलूल-जुलूल बयानों से भाजपाई शर्मिंदा

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मतदान के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि दूसरे चरण के चुनाव ने तस्वीर और साफ कर दी है, अबकी बार भाजपा साफ होने जा रही है। उन्होंने इंटरनेट मीडिया एक्स पर लिखा कि दूसरे चरण में दिन भर ये अजब रुझान देखने को मिला कि हर बूथ पर आइएनडीआइए गठबंधन के समर्थन में वोट डालने वाले हर समाज और वर्ग के मतदाताओं का आना लगातार बढ़ता गया। वहीं, दूसरी ओर भाजपा के मतदाता कम से और कम होते चले गए।

'भाजपाई नेताओं के उलूल-जुलूल बयानों से भाजपाई शर्मिंदा'

अखिलेश ने आगे लिखा, दरअसल भाजपा के हताश, निराश समर्थकों के बीच भाजपा की ऐतिहासिक हार की पुख्ता बात बुरी तरह से फैल चुकी है। उनके संगी-साथी भी कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। भाजपाई नेताओं के उलूल-जुलूल बयानों से भाजपाई शर्मिंदा भी हैं और अंदर से नाराज भी हैं।

आखिरकार उन्हें भी तो समाज के बीच ही रहना है। राजनीतिक बयानबाजी के चक्कर में पड़कर वो अपने और अपने परिवारवालों के सामाजिक संबंधों को समाज के बीच खराब नहीं करना चाहते हैं। वो भी जानते हैं कि सामाजिक सौहार्द में ही सबकी भलाई और तरक्की के अवसर होते हैं।

दूसरे चरण में दिन भर ये एक अजब रूझान देखने को मिला कि हर बूथ पर ‘इंडिया गठबंधन’ के समर्थन में वोट डालनेवाले हर समाज और वर्ग के मतदाताओं का आना लगातार बढ़ता गया, वहीं दूसरी तरफ़ भाजपा के मतदाता कम से और कम होते चले गये।

दरअसल भाजपा के हताश, निराश समर्थकों के बीच भाजपा की…— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) April 26, 2024

कन्नौज में आज जनसंपर्क करेंगे अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। सपा मुखिया शनिवार को जनसंपर्क भी करेंगे। अखिलेश पहले कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा में हिस्सा लेंगे। इसके बाद औरैया व कन्नौज के तिर्वा में जनसंपर्क करेंगे।

chat bot
आपका साथी