सड़क हादसे में मौत के बाद आगजनी, पथराव, तोडफ़ोड़ और जाम

लखनऊ में सड़क हादसे में मौत के बाद नाराज लोगों ने डंपर में आग लगाकर दो सिपाहियों को पीट दिया। पथराव, आगजनी और तोड़फोड़ समेत काफी बवाल हुआ।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Thu, 25 Aug 2016 07:24 PM (IST) Updated:Thu, 25 Aug 2016 07:31 PM (IST)
सड़क हादसे में मौत के बाद आगजनी, पथराव, तोडफ़ोड़ और जाम

लखनऊ (जेएनएन)। बाइक सवार दो भाइयों को एक डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे एक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। हादसे के बाद नाराज लोगों ने डंपर में आग लगाकर दो सिपाहियों को पीट दिया। बवाल के दौरान पथराव में करीब आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

उत्तर प्रदेश के अन्य समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

लखनऊ के डिप्टीखेड़ा के पुरैयाखेड़ा मायापुरम निवासी राजगीर रामलाल का बेटा मोहित रावत (18) छोटे भाई रोहित रावत (16) के साथ बाइक से काकोरी के जलियामऊ में खेत देखने जा रहा था। मोहान रोड पर तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे रोहित की मौत हो गई और मोहित गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसे से गुस्साये लोगों ने सड़क जामकर डंपर में आग लगा दी। देखते ही देखते हंगामा बढ़ गया और प्रदर्शनकारियों ने पथराव शुरू कर दिया, जिसमें वहां से गुजर रहे करीब आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। सूचना पाकर बुद्धेश्वर चौराहे पर मौजूद दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराने की कोशिश की। सिपाहियों की आक्रोशित लोगों से नोकझोक होने लगी, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने दोनों सिपाहियों की पिटाई कर दी। आक्रोशित लोग मौके पर जिलाधिकारी को बुलाने व 20 लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे थे। इस दौरान तीन घंटे तक मोहान रोड पर प्रदर्शनकारी डटे रहे, जिससे आवागमन बाधित रहा। मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस व पीएसी बल मौके पर बुला ली गई। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पीडि़त परिवारीजन को मुआवजे का आश्वासन दिया, जिसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए।

chat bot
आपका साथी