Ajit Singh Murder Case in Lucknow: लखनऊ लाए गए कुंटू और अखंड, वापस ले गई पुलिस

Ajit Singh Murder Case in Lucknow पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कुंटू और अखंड को पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) पर लिया जाएगा। लखनऊ पुलिस दोनों की पीसीआर के लिए न्यायालय में अर्जी देगी। पीसीआर पर लेने के बाद दोनों से पूछताछ की जाएगी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 09:37 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 09:37 PM (IST)
Ajit Singh Murder Case in Lucknow: लखनऊ लाए गए कुंटू और अखंड, वापस ले गई पुलिस
कुंटू बोला, पूर्व सांसद धनंजय से कोई संबंध नहीं। आजमगढ़ जेल से बी वारंट पर सीजेएम कोर्ट आए थे दोनों।

लखनऊ, जेएनएन। Ajit Singh Murder Case in Lucknow: अजीत हत्याकांड में नामजद आरोपित कुंटू सिंह और अखंड को आजमगढ़ से बी वारंट पर बुधवार को लखनऊ सीजेएम तृतीय के यहां पेश किया गया। हालांकि इस दौरान लखनऊ पुलिस की ओर से पुलिस कस्टडी रिमांड के लिए कोई अर्जी नहीं डाली गई। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर के मुताबिक दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेशकर वापस ले जाने के आदेश थे। 

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कुंटू और अखंड को पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) पर लिया जाएगा। लखनऊ पुलिस दोनों की पीसीआर के लिए न्यायालय में अर्जी देगी। पीसीआर पर लेने के बाद दोनों से पूछताछ की जाएगी। उधर, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में कुंटू और अखंड को आजमगढ़ से लखनऊ लाया गया था। कोर्ट परिसर में कुंटू ने मीडियाकर्मियों को दिए बयान में कहा कि उसका पूर्व सांसद धनंजय सिंह से कोई संबंध नहीं है।

अजीत सिंह की हत्या में कुंटू के शामिल होने के सवाल पर उसने बताया कि वह इस बारे में कोर्ट में अपना जवाब देगा। सूत्रों का कहना है कि पुलिस पीसीआर पर दोनों आरोपितों को लेने के बाद यह पता लगाएगी कि अजीत की हत्या की साजिश कहां और किन लोगों ने रची थी। पूर्वांचल से लेकर पश्चिमी यूपी तक माफिया कनेक्शन उजागर होने के बाद खुफिया एजेंसी भी सतर्क हो गई है। पुलिस आयुक्त का कहना है कि फिलहाल वह अजीत की हत्या में शामिल हमलावरों की गिरफ्तारी पर ध्यान दे रहे हैं। इसमें शामिल अन्य सफेदपोशों से आगे पूछताछ की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी