प्रेमी के साथ फरार युवती नवजात लेकर लौटी

नजरें मिली और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खाकर घर छोड़ दिया। घर वालों ने इसके बाद काफी खोजबीन की। शुक्रवार को दोनों को पुलिस ने दिल्ली में खोज निकाला। मेरठ लाने के बाद युवती को कल ही अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसने एक बच्ची को

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 19 Apr 2015 12:37 PM (IST) Updated:Sun, 19 Apr 2015 12:44 PM (IST)
प्रेमी के साथ फरार युवती नवजात लेकर लौटी

लखनऊ। नजरें मिली और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खाकर घर छोड़ दिया। घर वालों ने इसके बाद काफी खोजबीन की। शुक्रवार को दोनों को पुलिस ने दिल्ली में खोज निकाला। मेरठ लाने के बाद युवती को कल ही अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसने एक बच्ची को जन्म दिया।

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक 25 वर्षीय युवक की दोस्ती सदर के केला बट्टा निवासी युवती से हो गई। युवक जाट तो युवती कश्यप बिरादरी से ताल्लुक रखती है। इस युवक का दिल्ली पुलिस और सीआइएसएफ में सलेक्शन हो चुका है। पुलिस की माने तो प्रेमी युगल ने परिवारवालों के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा था, लेकिन बात नहीं बनी।

प्रेम दीवानों ने साथ-साथ जीवन गुजारने की ठान ली थी। मौका पाकर घर से भाग गये। युवती के परिवार के लोगों ने मेरठ के सदर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस तलाश में जुटी तो प्रेमी युगल की लोकेशन दिल्ली में मिली। पुलिस दोनों को शुक्रवार को मेरठ के कंकडख़ेड़ा थाने में ले आई। महिला सिपाही ने युवती और दारोगा कैलाश गौतम ने युवक से अलग-अलग पूछताछ शुरू की। इसी बीच युवती की हालत बिगड़ गई और आनन-फानन में युवती को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवती ने एक बच्ची को जन्म दिया।

समझौता हुआ तो ठीक नहीं तो होगी कार्रवाई

पुलिस ने कहा कि अस्पताल में युवती ने बच्ची को जन्म दिया है। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। दोनों के परिवार के लोगों में समझौता हुआ तो ठीक है, वरना कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी