गोमती नगर स्थित पंप का बदल सकता है संचालक

जागरण संवाददाता,लखनऊ : एडहॉक श्री फिलिंग स्टेशन का संचालक बदला जा सकता है। प्रशासन से रिपोर्ट मिलने

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jul 2017 01:00 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jul 2017 01:00 AM (IST)
गोमती नगर स्थित पंप का  बदल सकता है संचालक
गोमती नगर स्थित पंप का बदल सकता है संचालक

जागरण संवाददाता,लखनऊ : एडहॉक श्री फिलिंग स्टेशन का संचालक बदला जा सकता है। प्रशासन से रिपोर्ट मिलने के बाद इसके खिलाफ इंडियन ऑयल कार्रवाई करेगा। कंपनी अधिकारियों के मुताबिक अभी एक्स्ट्रा डिवाइस मिलने वाले पेट्रोल पंपों को निरस्त किए जाने की कार्रवाई की जा रही है।

गत 10 जून को अपर नगर मजिस्ट्रेट (चार) की अगुवाई में क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी हसनगंज, पुलिस, इंडियन ऑयल और मशीन आपूर्ति करने वाली कंपनी के टेक्नीशियनों ने जांच की थी। यहां लगे 16 नोजल में तेल के माप को सही पाया गया। वहीं एक मशीन के ड्रेसर वैन के पल्सर कार्ड में टेंप¨रग पाई गई थी। जिस पर ड्रेसर वैन को सील कर जांच के लिए भेज दिया गया था। वहीं विभूति खंड थाने में मालिक और मैनेजर के खिलाफ गत छह जुलाई को उपभोक्ताओं के साथ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया था। जिसकी जांच एसओ विभूतिखंड सत्येंद्र राय कर रहे हैं।

इंडियन ऑयल के मुख्य प्रबंधक एमके अवस्थी ने बताया कि गड़बड़ी पाए जाने वाले सभी पेट्रोल पंपों पर कार्रवाई की जाएगी। अभी जहां-जहां एक्स्ट्रा डिवाइस पाई गई है। उनको निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है। गोमती नगर स्थित एडहॉक श्री फिलिंग स्टेशन की एक मशीन के पार्ट में टेंप¨रग पाए जाने की पुलिस जांच कर रही है। जिसकी रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी