अब मोनिका बेदी को अच्छा नहीं लगता अबु सलेम का नाम

लखनऊ। बालीवुड में अपने फन से ज्यादा मुंबई के माफिया अबु सलेम के साथ नाम जुड़ने के कारण चर्चा में रही

By Edited By: Publish:Fri, 12 Dec 2014 03:44 PM (IST) Updated:Fri, 12 Dec 2014 03:44 PM (IST)
अब मोनिका बेदी को अच्छा नहीं लगता अबु सलेम का नाम

लखनऊ। बालीवुड में अपने फन से ज्यादा मुंबई के माफिया अबु सलेम के साथ नाम जुड़ने के कारण चर्चा में रही फिल्म अभिनेत्री मोनिका बेदी को अब अबु सलेम का नाम जरा भी अच्छा नहीं लगता। बाराबंकी में कल एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची बेदी ने कहा कि अबु सलेम के साथ जुड़कर उनको कोई लाभ नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि अबु सलेम चैप्टर उनकी ¨जदगी से समाप्त हो चुका है। वे सिर्फ फिल्मों की ओर ध्यान दे रही है। वे अब किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहती है। 2002 में फर्जी पासपोर्ट के मामले में अबु सलेम के साथ जेल में रहीं मोनिका बेदी पुर्तगाल में थी। मुंबई में 1993 के सीरियल बम ब्लास्ट में नामजद अबु सलेम के नाम के कारण मोनिका को बालीवुड में अलग मुकाम मिला। इसके कारण उनको फिल्म तथा सीरियल में मौका मिलता रहा। अबु सलेम को लेकर पूछे गए सवाल में उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि वह चैप्टर अब समाप्त हो चुका है। प्लीज उस विषय पर बात मत कीजिए।

बाराबंकी के ¨तदोला क्षेत्र में निजी कार्यक्रम में शामिल होने आई मोनिका ने कहा कि जबरन धर्म परिवर्तन कराना गलत है। किसी पर बेवजह दबाव बनाकर धर्म परिवर्तन नहीं कराया जाना चाहिए। जबरन धर्म परिवर्तन संविधान के नियमों के विपरीत तो है ही साथ ही मानवीय वसूलों को भी तार-तार करता है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को अब प्रदेश की आबो-हवा भा रही है। कई बड़े फिल्म कलाकार यहां पर शू¨टग कर रहे है। लोकेशन भी बेहतर फिल्मकारों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पर्यावरण के लिहाज से यहां का क्षेत्र बेहतर है। शू¨टग का लोकेशन भी अन्य जगहों से बेहतर है।

सिरफिरे, जानम समझा करो, जोड़ी नंबर वन, ¨सकदर सड़क का, प्यार इश्क और मोहब्बत, एक फूल तीन कांटे, आशिक मस्ताने, खिलौना, मै तेरा आशिक, सुरक्षा सहित कई फिल्मों में कार्य कर चुकी मोनिका ने कहा कि आज लोगो की डिमांड के हिसाब से फिल्म बन रही है। फूहड़पन अधिक है। किसी स्टोरी पर बेहतर फिल्म न बनना भी दुखदाई है।

chat bot
आपका साथी