जुआ फड़ पर स्वॉट टीम का छापा, चार हत्थे चढ़े

ललितपुर: जिले के विभिन्न इलाकों में जुआ जारी है। बीते रोज क्राइम ब्रान्च की स्वॉट टीम ने कोतवाली क्ष

By Edited By: Publish:Tue, 21 Jun 2016 01:29 AM (IST) Updated:Tue, 21 Jun 2016 01:29 AM (IST)
जुआ फड़ पर स्वॉट टीम का छापा, चार हत्थे चढ़े

ललितपुर: जिले के विभिन्न इलाकों में जुआ जारी है। बीते रोज क्राइम ब्रान्च की स्वॉट टीम ने कोतवाली क्षेत्र के पटसेमरा स्थित नाले के पास आबाद जुए के फड़ पर छापेमारी की। इस दौरान चार लोगों को जुआ खेलते पकड़ लिया गया।

स्वॉट टीम प्रभारी देवी सिंह ने कोतवाली अंतर्गत ग्राम पटसेमरा के बाहर बने नाले के पास आम के पेड़ के नीचे जमे जुआ के फड़ पर छापेमारी की, जिसमें नईबस्ती निवासी सुनील पुत्र सुखदयाल, पटसेमरा निवासी ओमप्रकाश राय पुत्र कड़ोरे राय, मड़ावरा अंतर्गत सिमिरिया निवासी महेश पुत्र बसंते एवं नाराहट अंतर्गत ग्राम नीमखेड़ा निवासी मानसिंह पुत्र राजाराम को जुआ खेलते पकड़ लिया गया। छापेमारी के दौरान 13 हजार रुपये नकद, चार मोटरसाइकिल व पाच मोबाइल बरामद किए गए। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम की धारा 13 जी के तहत कार्रवाई की गई है।

::

नाल लेकर खिलाया जा रहा जुआ!

जिले में नाल लेकर जुआ खिलाने वालों की सक्रियता बनी हुई है। जानकारों के अनुसार पुलिस कार्रवाइयों से बचने के लिए ग्रामीण इलाकों के खेत खलिहानों में सुनियोजित ढग से जुआ के फड़ जमाए जा रहे है, यही कारण है कि अधिकाश छापेमारियों में अलग- अलग जगहों के खिलाड़ी पकड़े जा रहे हैं। जुआ अधिनियम में निजी मुचलके पर रिहा होने के कारण जुआरियों का गिरोह सक्रिय बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी