तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से युवती की मौत

लखीमपुर शहर में रेलवे क्रासिग के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती व उनकी बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Nov 2019 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 28 Nov 2019 10:25 PM (IST)
तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से युवती की मौत
तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से युवती की मौत

लखीमपुर : शहर में रेलवे क्रासिग के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती व उनकी बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद आस पास के लोगों ने घायलों को किसी तरह उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने बेटी को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद अस्पताल परिसर में चीख पुकार मच गई।

बता दें कि गोला अलीगंज मार्ग से भूतनाथ रेलवे क्रासिग की ओर से एक दस टायरा ट्रक तीव्र गति से आ रहा था। जबकि दूसरी तरह से अब्दुल कदीर (50) अपनी पत्नी शमी बेगम व बेटी कहकशां (19) निवासी अर्जुननगर कॉलोनी गोला बाइक से किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए अलीगंज रोड स्थित एक मैरिज हाल की ओर जा रहे थे। जैसे ही उसकी बाइक रेलवे क्रासिग के ब्रेकर पर पहुंची। उसी समय बाइक ट्रक की चपेट में आ गई। हादसा इतना भयावह था कि अब्दुल कदीर अपने परिवार सहित मौके पर ही गिर गया। जबकि उसकी बाइक दस टायरा ट्रक के पिछले पहियों के बीच फंस गई। इसके बावजूद भी ट्रक चालक ने मौके पर ट्रक नहीं रोका और लगभग डेढ़ किलोमीटर तक ट्रक भगाते हुए सीधे नानक चौकी पहुंच गया। इसी बीच लोगों ने ट्रक की रफ्तार व पहियों के बीच फंसी बाइक देखते हुए ट्रक का पीछा करते हुए चौकी पहुंचे। इसके पहले ट्रक चालक पुलिस के पास पहुंच गया। भीड़ का हंगामा व आक्रोश देखते हुए पुलिस ने चालक को सुरक्षा में लेते हुए चौकी के कमरे में बंद कर दिया। ट्रक पंजाब का है तथा खाली था।

chat bot
आपका साथी