रेलवे क्रासिंग के निकट मिला नर कंकाल

By Edited By: Publish:Fri, 11 Jul 2014 11:26 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jul 2014 11:26 PM (IST)
रेलवे क्रासिंग के निकट मिला नर कंकाल

लखीमपुर : शहर की राजापुर रेलवे क्रासिंग के निकट एक नर कंकाल बरामद हुआ है। गन्ने के खेत में नर कंकाल मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर शहर कोतवाल, चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गये। मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम व डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया।

शुक्रवार को शौच के लिए गन्ने के खेत में गए एक ग्रामीण ने राजापुर और एलआरपी चौकी के बीच राजापुर रेलवे क्रॉसिंग के कुछ दूर गन्ने के खेत में नर कंकाल देखा। नर कंकाल देखने के बाद ग्रामीण ने कोतवाली पुलिस को सूचित किया। सूचना पर शहर कोतवाल डीके उपाध्याय, एलआरपी चौकी प्रभारी अरविंद सरोज पहुंच गये। पुलिस ने घटनास्थल से खोपड़ी, हाथ और पैर की हड्डी के निकट एक शर्ट, पैंट व चप्पल भी बरामद की। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही थी कि एक ग्रामीण पहुंच गया और बेटे का नर कंकाल होने का दावा करने लगा। ग्रामीण के दावे को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने नर कंकाल को पोस्टमार्टम व डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया। इसमें नर कंकाल पुरुष का है या फिर महिला का, उसकी उम्र कितनी होगी और कंकाल कितने दिन पुराना है। इसकी जांच की जाएगी।

युवक की गुमशुदगी दर्ज

लखीमपुर : सदर कोतवाली क्षेत्र के राजापुर इलाके के निवासी हरेराम ने कोतवाली में तहरीर देकर पुत्र अमरीश कुमार (17) के लापता होने का मुकदमा दर्ज कराया है। अमरीश 2 जुलाई से घर से लापता है। जो कपड़े कंकाल के निकट बरामद हुए हैं वैसे ही कपड़े अमरीश ने पहने थे। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम व डीएनए टेस्ट के बाद ही कोई कार्रवाई का बात कह रही है।

chat bot
आपका साथी