खीरी में सातवीं मौत, 87 संक्रमित मरीजों की हुई पहचान

विकास भवन में दो मोहम्मदी कोतवाली के छह पुलिसकर्मी दो एंबुलेंस चालक भी मिले संक्रमित। वर्तमान में जिले में कुल 329 एक्टिव केस हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 10:49 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 10:49 PM (IST)
खीरी में सातवीं मौत, 87 संक्रमित मरीजों की हुई पहचान
खीरी में सातवीं मौत, 87 संक्रमित मरीजों की हुई पहचान

लखीमपुर: कोरोना संक्रमित मरीजों का ही नहीं, अब जिले में मरीजों की मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ने लगा है। कोरोना से संक्रमित खीरी कस्बे के एक मरीज की लखनऊ में मौत हो गई। यह व्यक्ति मारपीट में गंभीर होने के बाद लखनऊ रिफर किया गया था, जहां कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

डीएम शैलेंद्र कुमार ने बताया कि पिछले 24 घंटे में 239 रिपोर्ट मिली है। इसमें 54 पॉजीटिव मिले। इसके अलावा अन्य प्राइवेट लैब से 33 पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इनमें सबसे ज्यादा लखीमपुर शहर में मरीजों की पुष्टि हुई है। मुहल्ला काशीनगर में चार मरीज मिले हैं। वाजपेयी कॉलोनी, मिश्राना, सब्जी मंडी, कनौजिया कॉलोनी, संकटा देवी, अर¨वद नगर निकट एनसीसी ऑफिस में, छाउछ चौराहा, शंकरपुर में एक-एक मरीज मिले हैं। बहादुरनगर में तीन व द्वारिकापुरी में दो संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है। नई बस्ती, भरतपुरी में एक-एक, फॉरेस्ट कॉलोनी में तीन, काशीनगर में एक, शिव कॉलोनी में दो मरीज मिले हैं। विकास भवन में दो मरीजों की पुष्टि के बाद कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। चित्रा नर्सिंग होम का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ईदगाह निवासी लखीमपुर ब्लॉक का तकनीकी सहायक पॉजिटिव मिला है। ईदगाह में एक अन्य मरीज मिला है। वहीं कारी पोखर, बेहटा गांव में एक-एक संक्रमित मिले हैं। पलिया के

मुहल्ला किसान में एक व त्रिलोकपुर में दो मरीजों की पहचान हुई है।

तिकुनिया में पांच, बरसोला खुर्द में दो तथा ¨सगाही में तीन मरीज पाए गए हैं। मैगलगंज में दो, सीएचसी मितौली में एक एएनएम और एक नर्स, बाछेपारा व खमरिया में एक-एक संक्रमित मिले हैं। धौरहरा के ओझावा में एक पॉजिटिव पाया गया है। गोला के मुन्नूगंज में तीन, अर्जुन नगर में एक, नानक चौकी का एक पुलिस कर्मी, ऊंची भूड़ में दो, तीर्थ में चार, पश्चिम दीक्षिताना, शास्त्री नगर, खुटार रोड, परसेहरा, कोठीपुर, कुंवरपुर में एक-एक, सीएससी बांकेगंज में दो एंबुलेंस चालक व एक अन्य मरीज मिला है। मोहम्मदी के मुहल्ला भीतर में एक, पूर्वी लखपेड़ा में छह, रेहरिया पुलिस चौकी में एक होमगार्ड, एक फॉलोवर व तीन पुलिसकर्मी के अलावा कोतवाली के तीन पुलिसकर्मी पॉजिटिव आए हैं। इस तरह जिले में अब तक 629 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं, जिनमें इलाज के बाद 293 पॉजिटिव व्यक्ति स्वस्थ होकर डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। वर्तमान में जिले में कुल 329 एक्टिव केस हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी