प्रेम-प्रसंग में नाबालिग ने किया कुछ ऐसा काम, पुलिस तक पहुंच गई बात; खुलासा हुआ तो सब रह गए दंग

अवयस्क प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के चेहरे पर किसी नुकीली चीज या जलती धूपबत्ती से कोड वर्ड में एक-दूसरे का नाम लिख दिया था। तीन दिन बाद जब लड़की के घरवालों ने यह निशान देखा तो पूछताछ की। पूरी बात पता चलने पर वह शुक्रवार को कोतवाली पहुंचे और प्रेमी पर छेड़ने जबरदस्ती घर ले जाकर तीन दिन बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए...

By Dharmesh Kumar Shukla Edited By: Riya Pandey Publish:Sat, 27 Apr 2024 09:31 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 09:31 PM (IST)
प्रेम-प्रसंग में नाबालिग ने किया कुछ ऐसा काम, पुलिस तक पहुंच गई बात; खुलासा हुआ तो सब रह गए दंग
नाबालिग प्रेमी ने नादानी में किया ऐसा काम कि पुलिस तक जा पहुंचा मामला

संवाद सूत्र, धौरहरा (लखीमपुर)। किशोरी के चेहरे पर नुकीली चीज से नाम के अक्षर लिखने के आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मामले में पॉक्सो एक्ट और दुराचार की धाराएं भी बढ़ाई गई हैं।

कस्बा चौकी इंचार्ज रामजीत यादव के मुताबिक किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया था। उसके बाद आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है।

यह था मामला

अवयस्क प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के चेहरे पर किसी नुकीली चीज या जलती धूपबत्ती से कोड वर्ड में एक-दूसरे का नाम लिख दिया था। तीन दिन बाद जब लड़की के घरवालों ने यह निशान देखा तो पूछताछ की।

पूरी बात पता चलने पर वह शुक्रवार को कोतवाली पहुंचे और प्रेमी पर छेड़ने, जबरदस्ती घर ले जाकर तीन दिन बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए बेटी के चेहरे पर चोट आने की बात कही थी। जब पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों का प्रेम प्रसंग कई साल पुराना है।

लड़की खुद लड़के के घर गई थी और दोनों ने सहमति से एक दूसरे के चेहरे पर निशान बनाए थे। लड़की के लौटने पर उसकी मां ने तहरीर दी।

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थनगर में असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश, पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को भी दबोचा; भारी मात्रा में हथियार बरामद

chat bot
आपका साथी