इंडियन बैंक ने मेगा कैंप लगाकर 23 करोड़ के ऋण बांटे

87 ग्राहकों आठ करोड़ रुपये का खुदरा ऋण बांटा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 11:22 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 11:22 PM (IST)
इंडियन बैंक ने मेगा कैंप लगाकर 23 करोड़ के ऋण बांटे
इंडियन बैंक ने मेगा कैंप लगाकर 23 करोड़ के ऋण बांटे

लखीमपुर : इंडियन बैंक अंचल कार्यालय की ओर से शनिवार को 23 करोड़ का खुदरा व ग्रह ऋण का फनमाल में मेगा रिटेल क्रेडिट कैंप लगाकर वितरण किया गया। मेगा कैंप में खाताधारकों को बैंक की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गई। 87 ग्राहकों को आठ करोड़ रुपये का खुदरा ऋण बांटा गया।

मंडल प्रमुख मनोज कुमार शर्मा ने कहा कि बैंक की ओर से ग्राहकों की जरूरतों को लेकर तमाम प्रकार की योजनाएं चलाई जा रही हैं। समय-समय पर ऋण वितरण शिविर लगाकर उन्हें लाभ दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि त्योहारों के दौरान लोगों को अपनी जरूरत पूरी करने में धन की कमी आड़े न आए, इसके लिए शिविर लगाकर कर्ज बांटे गए।

क्षेत्रीय मंडल प्रमुख रविद्र सिंह ने कहा कि कोविड 19 महामारी के चलते आमजन रोजगार की तलाश में भटक रहा है। उनके आय के संसाधनों में कमी आई है। उन सभी को ऋण देकर रोजगार से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बैंक की ओर से गृह ऋण, कार ऋण समेत अन्य ऋण में प्रोसेसिग शुल्क में छूट दी जा रही है। एलडीएम जीतेन्द्र नाथ श्रीवास्तव ने कहा कि बैंक के ग्राहक भी अपेक्षाओं पर खरे उतरे है। श्रीपाल,प्रकाश व शांति को कार ऋण,अनिल पांडे, योगेंद्र, उषा देवी,आरती गुप्ता,दिनेश कुमार,नीरज कुमार,मनोज कुमार ,मुन्नी देवी व सुरेंद्र कुमार को ग्रह ऋण का वितरण किया गया।

chat bot
आपका साथी