मोहम्मदी से लापता हुई छात्रा, ग्रामीणों ने लगाया जाम

स्थानीय पुलिस-प्रशासन में उस समय हड़कंप मच गया जब सोमवार दोपहर बाद यह सूचना मिली कि नगर के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा का बिचपरी मार्ग पर अपहरण हो गया है। मौके पर छात्रा की साइकिल स्कूल बैग तथा उसमें स्कूल ड्रेस बरामद हुई। आक्रोशित ग्रामीणों ने मोहम्मदी-पुवायां मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए पूरे जिले में अलर्ट कर दिया और शाम को छात्रा को गोला में बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 10:21 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 06:06 AM (IST)
मोहम्मदी से लापता हुई छात्रा, ग्रामीणों ने लगाया जाम
मोहम्मदी से लापता हुई छात्रा, ग्रामीणों ने लगाया जाम

लखीमपुर : स्थानीय पुलिस-प्रशासन में उस समय हड़कंप मच गया जब सोमवार दोपहर बाद यह सूचना मिली कि नगर के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा का बिचपरी मार्ग पर अपहरण हो गया है। मौके पर छात्रा की साइकिल, स्कूल बैग तथा उसमें स्कूल ड्रेस बरामद हुई। आक्रोशित ग्रामीणों ने मोहम्मदी-पुवायां मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए पूरे जिले में अलर्ट कर दिया और शाम को छात्रा को गोला में बरामद कर लिया।

एक गांव की निवासी छात्रा मोहम्मदी स्थित इंटर कॉलेज में पढ़ने आई थी। दोपहर 12 बजे के आसपास वो कॉलेज से छुट्टी लेकर अपने घर के लिए रवाना हुई लेकिन, घर नहीं पहुंची। छात्रा का छोटा भाई उससे पहले घर पहुंच गया। जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो उसका भाई उसको तलाश करता हुआ दोबारा मोहम्मदी तक आया। उसने देखा कि बिचपरी मोड़ पर केले के खेत के पास रोड के किनारे उसकी बहन की साइकिल पड़ी थी तथा उसमें स्कूल बैग लटक रहा था। जब छात्रा के भाई ने स्कूल बैग खोला तो उसमें छात्रा की स्कूल ड्रेस बरामद हुई। सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। पुलिस को सूचना दी गई। प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। आक्रोशित ग्रामीणों ने मोहम्मदी-पुवायां मार्ग एनएच 730 ए को जाम कर दिया। बमुश्किल जाम खुलवाया गया। एएसपी शैलेंद्र लाल भी मौके पर पहुंचे। तत्काल पूरे जिले में अलर्ट घोषित कर दिया। डॉग स्क्वायड भी बुलवा लिया गया लेकिन, उसकी जरूरत नहीं पड़ी। शाम को सूचना मिली कि छात्रा को गोला से बरामद कर लिया गया है। इंस्पेक्टर संजय कुमार त्यागी ने बताया कि छात्रा को गोला से बरामद कर लिया गया है। सीसी कैमरे की फुटेज तलाश की जा रही हैं, जिससे यह जानकारी मिल सके कि छात्रा किसके साथ गई थी।

chat bot
आपका साथी