बेटी का शव ले जाने के लिए बाप ने मांगी भीख

एक मजबूर गरीब लाचार बाप के अपने बेटी की मौत के बाद उसके शव को घर तक ले जाने के लिए लोगो के आगे गिड़गिड़ाकर भीख मांगने का । अचानक वायरल हुई इस तस्वीर से मानवता शर्मशार हो गयी।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Fri, 09 Sep 2016 01:22 PM (IST) Updated:Sat, 10 Sep 2016 06:37 PM (IST)
बेटी का शव ले जाने के लिए बाप ने मांगी भीख

लखीमपुर (जेएनएन)। साहब ये किसी खेल तमाशे अथवा जुए की फड़ नही है , "ये फड़ है मौत की" । यह शर्मनाक मंजर है एक मजबूर गरीब लाचार बाप के अपने बेटी की मौत के बाद उसके शव को घर तक ले जाने के लिए लोगो के आगे गिड़गिड़ाकर भीख मांगने का । बृहस्पतिवार की शाम अचानक वायरल हुई एक तस्वीर से जब ये वाकया सामने आया तो जैसे मानो इंसानियत भी रो पड़ी ।

फोन से की दोस्ती, बनाए शारीरिक संबंध, शादी के नाम पर कांस्टेबल करने लगा ऐसा

लखीमपुर से 45 किलोमीटर दूर मितौली के सुआताली गांव में रमेश अपनी बेटी 14 साल की अंजलि को तेज बुखार के चलते 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ले कर आये थे । लेकिन जिला अस्पताल आते आते अंजलि की साँसे थम चुकी थी । रमेश के पास इतने पैसे भी नही थे कि वो बिटिया की लाश को वापस ले जा सके । मजबूर बाप सभी के आगे रोता गिड़गिड़ाता रहा लेकिन किसी का दिल नही पसीजा ।

पति, पत्नी और 5 'वो' की कहानी जानकर हैरान रह जाएंगे, किया ऐसा कांड

आखिरकार उसे सड़क पर बेटी का शव रख कर लोगो से भीख मांगनी पड़ी तब देर शाम जाकर वो बिटिया की पार्थिव देह को घर ले जाने लायक रकम जुटा पाया।अब डॉक्टर अपना पल्लू झड़ते फिर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी