मोबाइल बरामद पर नहीं मिला देवेंद्र का शव

शव की बरामदगी को लेकर नहर में चल रहा सघन तलाशी अभियान। रेलवे इंजीनियरिग कार्यालय के सामने स्थित तालाब में मिला मोबाइल।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 10:14 PM (IST)
मोबाइल बरामद पर नहीं मिला देवेंद्र का शव
मोबाइल बरामद पर नहीं मिला देवेंद्र का शव

लखीमपुर : नगर पंचायत अध्यक्ष सत्यवती के पति देवेंद्र प्रताप का शव अभी बरामद नहीं हो पाया है। अलबत्ता उनका मोबाइल फोन नगर पंचायत के सफाईकर्मियों ने बुधवार को कड़ी मेहनत के बाद रेलवे इंजीनियरिग कार्यालय के सामने स्थित तालाब से खोज निकाला।

देवेंद्र प्रताप की बीते रविवार की रात रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या उनके करीबी धीरेंद्र उर्फ धीरू ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी। आरोपितों ने देवेंद्र बाबू का शव नहर में फेंक दिया था। मंगलवार को पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार करके घटना में प्रयुक्त कार, बाइक व रस्सी बरामद कर ली थी, पर देवेंद्र बाबू का मोबाइल और उनका शव नहीं मिला था। पुलिस को आरोपितों से जानकारी मिली थी कि घटना को अंजाम देने के बाद उन लोगों ने देवेंद्र बाबू का मोबाइल फोन रेलवे तालाब में फेंका था। बुधवार को पुलिस की मौजूदगी में रेलवे तालाब में नगर पंचायत के सफाईकर्मियों ने खोजबीन की तो मोबाइल फोन पानी में मिल गया।

उधर देवेंद्र बाबू के शव को बरामद करने के लिए फ्लड पीएसी टीम के अलावा 50 लोगों को नहर में रस्सा, जाल डालकर लगाया गया है। ये लोग एक-दूसरे के हाथ पकड़कर नहर की चौड़ाई में घेरा बनाकर शव तलाश रहे हैं। जहां आरोपितों ने शव फेंकने की बात बताई है, वहां से छह किलोमीटर दूर सर्वेश्वरी देवी स्थान तक बुधवार शाम तक नहर की सघन तलाशी के बाद भी कोई सफलता नहीं मिली है। खोजी दल के साथ पुलिस की टीम भी समानांतर चल रही है। इससे पहले सुबह एएसपी और सीओ गोला ने नगर पंचायत अध्यक्ष के आवास पर पहुंचकर पुलिस द्वारा अब तक की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी दी। पुलिस के आला अधिकारी शव बरामदगी के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन की पल-पल जानकारी ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी