ट्रैक्टर से कुचलकर दो बच्चों की मौत

ट्रैक्टर पर खेलते समय नीचे गिरने से चार वर्षीय बालक की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। बिलग्राम थाना क्षेत्र के गांव रहुला निवासी रियासत का चार वर्षीय पुत्र अरशद मां के साथ कस्बे के मोहल्ला छत्ताटोला निवासी नाना हनीफ के घर आया था ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 11:19 PM (IST)
ट्रैक्टर से कुचलकर दो बच्चों की मौत
ट्रैक्टर से कुचलकर दो बच्चों की मौत

मल्लावां-गोपामऊ: अनियंत्रित ट्रैक्टर शुक्रवार को दो बच्चों के काल बनकर दौड़े। मल्लावां कोतवाली में खेल रहे बच्चे की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं टड़ियावां थाना क्षेत्र में भी खेलते समय ट्रैक्टर की चपेट में आ गया।

बिलग्राम थाना क्षेत्र के गांव रहुला निवासी रियासत का चार वर्षीय पुत्र अरशद मां के साथ कस्बे के मोहल्ला छत्ताटोला निवासी नाना हनीफ के घर आया था । हनीफ के घर पर ट्रैक्टर खड़ा था। ट्रैक्टर पर बैठकर अरशद खेल रहा था। किसी तरह वह ट्रैक्टर से नीचे गिरकर गम्भीर रुप से घायल हो गया। घटना की जानकारी होने पर परिजन आनन फानन में उसे सीएचसी ले गए। जहां पर चिकित्सक ने उसको मृत घोषित कर दिया। परिजन बच्चे का शव लेकर गांव चले गए। कोतवाल दीपक ¨सह रघुवंशी ने बताया कि उनको घटना की जानकारी नहीं है । टडियावां गांव निवासी 7 वर्षीय बालक की खेलते समय ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ जाने से मौत हो गई।

शुक्रवार को टडियावां गांव में नितिन 7 वर्षीय पुत्र दिनेश अपने घर के बाहर शाम 4 बजे अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। पड़ोस में रहने वाले बाबू पाल के रिश्तेदार सहदेव जो देवाई के लिए ट्रैक्टर से आए थे, गांव के तानसेन बाबा मंदिर जा रहे थे। बालक ट्रैक्टर के नीचे आ गया और मौके पर मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है परिजन जो तहरीर देंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी