सिधरिया ड्रेन पर पुल निर्माण के लिए ग्रामीणों का प्रदर्शन

विकास खंड विशुनपुरा के रामनगर मिश्रौली गांव के किसानों ने सिधरिया ड्रेन पर पुल का निर्माण कराए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि नरचोचवा गांव के सिवान से सिसवा गोइती जाने वाला चक मार्ग सिधरिया ड्रेन से जुड़ा है। पुल न होने से उस पार खेतों में जाने-आने में परेशानी होती है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Feb 2020 11:53 PM (IST) Updated:Sat, 15 Feb 2020 11:53 PM (IST)
सिधरिया ड्रेन पर पुल निर्माण के लिए ग्रामीणों का प्रदर्शन
सिधरिया ड्रेन पर पुल निर्माण के लिए ग्रामीणों का प्रदर्शन

कुशीनगर : विकास खंड विशुनपुरा के रामनगर मिश्रौली गांव के किसानों ने सिधरिया ड्रेन पर पुल का निर्माण कराए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि नरचोचवा गांव के सिवान से सिसवा गोइती जाने वाला चक मार्ग सिधरिया ड्रेन से जुड़ा है। पुल न होने से उस पार खेतों में जाने-आने में परेशानी होती है। बरसात में तो खेतों में जाना संभव ही नहीं होता। बाढ़ नियंत्रण के लिए सरकार ने ड्रेन का निर्माण कराया जो नेबुआ नौरंगिया विकास खंड के सिधरिया ताल से निकलकर विभिन्न गांवों के सरेह से होते हुए पडरौना ब्लॉक में झरही नदी में मिलती है। नरचोचवा गांव के सरेह में पुल न होने से किसानों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ड्रेन के उस पार स्थित खेतों में ट्रैक्टर नहीं जा पाता है। दूसरे गांव का चक्कर लगाना पड़ता है।

हरीश पांडेय, ग्राम प्रधान चौथी प्रसाद, रामकिशुन, झुनझुन पांडेय, राजू चौहान, कुंजबिहारी, बाढू चौहान, दाढू चौहान, मुनेब अंसारी, बब्बन, भीखम, सुभान, मुस्तफा, हामिद आदि ने प्रशासन से ड्रेन पर पुल बनवाए जाने की मांग की।

chat bot
आपका साथी