विद्युत पोल से भिड़ा ट्रक, तीन घंटे बाधित रहा आवागमन

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के मधुरिया पुलिस चौकी के समीप सोमवार को बालू लदा ट्रक सड़क किनारे स्थित विद्युत पोल से जा भिड़ा जिससे जोकवा-जौरा-बंजरिया संपर्क मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक को वहां से हटाया गया तब जाकर यातायात व्यवस्था बहाल हो सकी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jan 2020 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jan 2020 10:50 PM (IST)
विद्युत पोल से भिड़ा ट्रक, तीन घंटे बाधित रहा आवागमन
विद्युत पोल से भिड़ा ट्रक, तीन घंटे बाधित रहा आवागमन

कुशीनगर : तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के मधुरिया पुलिस चौकी के समीप सोमवार को बालू लदा ट्रक सड़क किनारे स्थित विद्युत पोल से जा भिड़ा, जिससे जोकवा-जौरा-बंजरिया संपर्क मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक को वहां से हटाया गया तब जाकर यातायात व्यवस्था बहाल हो सकी।

बिहार की तरफ से आ रहा बालू लदा ट्रक दिन में करीब 11 बजे मधुरिया पुलिस चौकी के समीप अचानक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे स्थित विद्युत पोल से जा भिड़ा। इसमें पोल का उपरी हिस्सा टूट गया। ट्रक के पोल में भिड़ने के बाद आवागमन ठप हो गया जिससे जाम की स्थिति खड़ी हो गई।

लोगों ने 112 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक को वहां से किनारे करवाया। जिसके बाद आवागमन बहाल हुआ। बताया जा रहा कि ट्रक ओवरलोड था।

प्राय: इस मार्ग से ओवरलोड बालू, गिट्टी, सीमेंट, गन्ना, छड़ आदि लदे ट्रक गुजरते हैं और अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं। अगर पुलिस ओवरलोड इन ट्रकों पर ध्यान दे तो दुर्घटनाओं में काफी कमी आ सकती है।

chat bot
आपका साथी