कोरोना से एक की मौत, 59 मिले पॉजिटिव

संक्रमितों में दुदही के एम फाजिलनगर में चार कसया के दो नेबुआ नौरंगिया के एक पडरौना के चार खड्डा के तीन तमकुही के तीन कुबेरनाथ के तीन रामकोला के पांच विशुनपुरा के पांच हाटा के तीन सेवरही के दो कप्तानगंज के पांच मोतीचक छह सुकरौली चार व अन्य क्षेत्रों के आठ लोग शामिल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Sep 2020 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 12 Sep 2020 10:15 PM (IST)
कोरोना से एक की मौत, 59 मिले पॉजिटिव
कोरोना से एक की मौत, 59 मिले पॉजिटिव

कुशीनगर: जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार को 1971 नमूनों की जांच रिपोर्ट मिली, इसमें 1912 निगेटिव व 59 नए पॉजिटिव मिले।

वहीं हाटा के रामपुर पिपरा टोला के पिपरहिया के 65 वर्षीय विन्ध्यवासिनी प्रसाद की गोरखपुर में मौत हो गई। वहां उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था। इसे लेकर जिले में अब तक कुल 28 लोगों की मौत हो चुकी है।

संक्रमितों में दुदही के एम, फाजिलनगर में चार, कसया के दो, नेबुआ नौरंगिया के एक, पडरौना के चार, खड्डा के तीन, तमकुही के तीन, कुबेरनाथ के तीन, रामकोला के पांच, विशुनपुरा के पांच, हाटा के तीन, सेवरही के दो, कप्तानगंज के पांच, मोतीचक छह, सुकरौली चार व अन्य क्षेत्रों के आठ लोग शामिल हैं। अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4036 हो गई है। कुल 3352 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। सीएमओ डा. एनपी गुप्त ने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आने वालों की सूची भी बनाई जा रही है, जिससे उनके भी नमूने जांच के लिए भेजे जा सके।

chat bot
आपका साथी