राजकीय इंटर कॉलेज से सुधरेगा छात्र-छात्राओं का भविष्य

विकास खंड के तुर्कहां गांव में 277.24 लाख की लागत से बनने वाले राजकीय इंटर कॉलेज के भवन की सांसद विजय कुमार दूबे विधायक जटाशंकर त्रिपाठी व जिलाधिकारी डॉ. अनिल सिंह ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच शनिवार को आधारशिला रखी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 11:27 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 11:27 PM (IST)
राजकीय इंटर कॉलेज से सुधरेगा छात्र-छात्राओं का भविष्य
राजकीय इंटर कॉलेज से सुधरेगा छात्र-छात्राओं का भविष्य

कुशीनगर : विकास खंड के तुर्कहां गांव में 277.24 लाख की लागत से बनने वाले राजकीय इंटर कॉलेज के भवन की सांसद विजय कुमार दूबे, विधायक जटाशंकर त्रिपाठी व जिलाधिकारी डॉ. अनिल सिंह ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच शनिवार को आधारशिला रखी। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिक्षा को बढ़ावा दे रहे हैं। ग्रामीण इलाके में राजकीय इंटर कॉलेज बनने से बच्चों को शिक्षा के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा। यह कॉलेज नारायणी नदी के किनारे छात्र-छात्राओं का भविष्य संवारेगा।

विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने कहा कि शिक्षा से ही समाज का सर्वांगीण विकास होता है। राजकीय इंटर कॉलेज शिक्षा की नई ज्योति जलाएगा। डीएम ने कहा कि 18 माह में कॉलेज के भवन का निर्माण पूरा हो जाएगा। एसडीएम देशदीपक सिंह, तहसीलदार डॉ. एसके राय, आलोक तिवारी, संतोष तिवारी, रामाधार राजभर, प्रद्युम्न तिवारी, अजय गोविद राव, सुनील प्रजापति, रामानुज मिश्रा, चंद्रप्रकाश तिवारी, विजय दीक्षित, संदीप श्रीवास्तव, व्यास गिरी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी