खेत में मिला बेटी के घर जा रहे अधेड़ का शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को कब्जे में ले आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी। शव पर चोट का कोई निशान नहीं मिला। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों से पूछताछ के बाद पता चला कि परीखन अपनी बेटी के घर मथौली जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 11:35 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 06:07 AM (IST)
खेत में मिला बेटी के घर जा रहे अधेड़ का शव
खेत में मिला बेटी के घर जा रहे अधेड़ का शव

कुशीनगर: कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गांव मथौली के समीप एक खेत में रविवार सुबह अधेड़ का शव मिला। उसकी शिनाख्त परीखन गुप्ता (50) निवासी बसडीला थाना रामकोला के रूप में हुई।

गांव मथौली के कुछ युवक सुबह लगभग साढ़े नौ बजे गांव से दूर एक बागीचे की तरफ जा रहे थे। खेत में अधेड़ का शव देख अवाक रह गए। उन्होंने इसकी सूचना गांव के लोगों को दी। कुछ ही देर में यह खबर गांव में फैल गई। चौकीदार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को कब्जे में ले आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी। शव पर चोट का कोई निशान नहीं मिला। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों से पूछताछ के बाद पता चला कि परीखन अपनी बेटी के घर मथौली जा रहे थे। सुबह पैदल ही वह घर से निकले थे। प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र राय ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा। उसके गले में मफलर मिला है, अधेड़ खेत में कैसे पहुंचा, इसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी