Kushinagar News: हिरन्नापुर गेस्ट हाउस में देह व्यापार का भंडाफोड़, आठ युवक-युवतियों सहित दबोचा गया संचालक

देह व्यापार का भंडाफोड़ कर गेस्ट हाउस को सील कर दिया गया है। यहां से आठ युवक- युवतियां थाने लाए गए जहां से युवतियों को डांट-डपट कर स्वजनों के साथ भेज दिया गया। जबकि संचालक समेत युवकों का चालान किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 03 Jun 2023 04:47 PM (IST) Updated:Sat, 03 Jun 2023 04:47 PM (IST)
Kushinagar News: हिरन्नापुर गेस्ट हाउस में देह व्यापार का भंडाफोड़, आठ युवक-युवतियों सहित दबोचा गया संचालक
कुशीनगर स्थित एनएस गेस्ट हाउस को सील करातीं दाएं से एसडीएम रत्निका श्रीवास्तव सीओ कुंदन सिंह। -जागरण

कुशीनगर, जागरण संवाददाता। कुशीनगर जिले की एसडीएम रत्निका श्रीवास्तव के नेतृत्व में कसया पुलिस ने कुशीनगर में देह व्यापार का भंडाफोड़ करने में सफलता पाई है। फोरलेन के हिरन्नापुर स्थित एनएस गेस्ट हाउस पर हुई छापामारी में आठ-आठ युवक-युवती रंगे हाथ पकड़े गए। उनके पास से बीयर केन, शक्तिवर्द्धक दवा व कई आपत्तिजनक वस्तुएं के अतिरिक्त चार बाइक भी बरामद हुई। संचालक को हिरासत में लेकर एसडीएम व सीओ कुंदन सिंह ने गेस्ट हाउस के सभी अभिलेख अपने कब्जे में लेकर उसे सील कर दिया। कार्रवाई की सूचना मिलते ही कुशीनगर व कसया में संचालित होटल-गेस्ट हाउस खाली हो गए और संचालक फरार हो गए।

यह है मामला

एसडीएम व सीओ को किसी ने सूचित किया कि इस गेस्ट हाउस में देह व्यापार चल रहा है। इस समय लगभग एक दर्जन से अधिक जोड़े मौजूद हैं। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक डॉ. आशुतोष तिवारी, कुशीनगर चौकी प्रभारी विवेक पांडेय, महिला एसएचओ सुमन सिंह की टीम को साथ लेकर दोपहर बाद दो बजे गेस्ट हाउस पर छापामारी की। पुलिस ने हिरासत में लिए गेस्ट हाउस संचालक जितेंद्र यादव व पकड़े गए सभी युवक-युवतियों को थाने लाया है।

जांच पड़ताल में सभी युवक-युवती बालिग मिले। युवतियों को डांट डपट कर उनके अभिभावकों को सुपुर्द कर दिया गया। आठ युवक एवं गेस्ट हाउस संचालक को पुलिस ने शांतिभंग की धारा में चालान किया। सीओ सिंह ने बताया कि गेस्ट हाउस संचालक ने मांगे गए सभी कागजात उपलब्ध नहीं कराए हैं। जांच पड़ताल की जा रही है। गेस्ट हाउस संचालक के विरुद्ध अन्य कार्रवाई भी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी