संदिग्ध परिस्थिति में जली नवविवाहिता की मौत

देवरिया जिले रामपुर कारखाना थाने के गांव बलुअही निवासी राजू पाठक के पुत्री की शादी 29 जून को गुरुमिया निवासी राजन दुबे के साथ हुई थी। मृतका के पिता का कहना है कि शुक्रवार की दोपहर में पुत्री के जलने की सूचना मिली तुरंत उसके ससुराल पहुंचा। इलाज के लिए सीएचसी कसया फिर जिला अस्पताल वहां से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 09:47 PM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 09:47 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में जली नवविवाहिता की मौत
संदिग्ध परिस्थिति में जली नवविवाहिता की मौत

कुशीनगर: कसया थाना क्षेत्र के गांव कुड़वादिलीप नगर के टोला गुरुमिया में संदिग्ध परिस्थिति में जली नवविवाहिता अंकिता पाठक-19की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के पिता ने ससुरालियों पर जलाकर मारने का आरोप लगाते हुए कसया थाने में तहरीर सौंपी है।

देवरिया जिले रामपुर कारखाना थाने के गांव बलुअही निवासी राजू पाठक के पुत्री की शादी 29 जून को गुरुमिया निवासी राजन दुबे के साथ हुई थी। मृतका के पिता का कहना है कि शुक्रवार की दोपहर में पुत्री के जलने की सूचना मिली, तुरंत उसके ससुराल पहुंचा। इलाज के लिए सीएचसी कसया, फिर जिला अस्पताल, वहां से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले गए। शनिवार की रात उसकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक रामअशीष सिंह यादव ने कहा है कि जांच की जा रही है। सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी