कागज की गड्डी थमाकर टप्पेबाजों ने उड़ाए 15 हजार

कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के सुकरौली बाजार में बैंक से रुपये लेकर बाहर निकले व्यक्ति के साथ हुई घटना पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 12:01 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 12:01 AM (IST)
कागज की गड्डी थमाकर टप्पेबाजों ने उड़ाए 15 हजार
कागज की गड्डी थमाकर टप्पेबाजों ने उड़ाए 15 हजार

कुशीनगर : हाटा कोतवाली क्षेत्र के सुकरौली कस्बा में गुरुवार को दो टप्पेबाजों ने बैंक से पैसा निकाल कर आ रहे व्यक्ति को लालच देकर अपने जाल में फंसा लिया। उन्हें रुमाल में लिपटी कागज की गड्डी थमाकर 15 हजार रुपये लेकर चंपत हो गए।

सुकरौली कस्बा के छोटेलाल गुप्ता पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से 15 हजार रुपये निकाले तो बाहर खड़े दो युवकों ने उन्हें झांसा देते हुए कहा कि हम लोगों को कटिहार जाना। बैंक में पैसा जमा करने आए थे, लेकिन खाता नंबर भूल गए हैं। आप हम लोगों से अधिक पैसा लेकर अपने खाते में जमा कर दीजिए और अपना पैसा हमें दे दीजिए। युवकों ने कहा कि पेट्रोल पंप के पास हमारा साथी है, उसी के पास रुपये हैं। वहां रुमाल में लिपटी कागज की गड्डी देकर 15 हजार ले लिए और कुछ समय बाद बैंक में आने की बात कहकर छोटेलाल को भेज दिया। बैंक में पहुंचने के बाद उन्होंने रुमाल में से गड्डी निकाली तो असलियत का पता चला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी है।

प्राथमिक विद्यालय में चोरी

पटहेरवा थानाक्षेत्र के पिपरा कनक गांव के प्राथमिक विद्यालय बोदा टोला में बुधवार की रात चोरों ने फाटक तोड़ गैस सिलेंडर, चूल्हा, मोटर, पंखा, बर्तन आदि चुरा लिया। प्रधानाध्यापक रोहित कुमार ने बताया तीन माह पहले भी चोरी हुई थी। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

नकदी समेत सामान चोरी

पडरौना कोतवाली के गांव मटिहनिया रामपुर में गौरी पटेल के घर में से बुधवार की देर रात चोर जेवरात व नकदी चुरा ले गए। गृह स्वामी को घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह हुई। चोर नकदी समेत सोने के जेवरात व एलसीडी, कपड़ा आदि दो लाख से अधिक का सामान ले गए हैं। गांव से बाहर पुल के नीचे खाली बक्सा पड़ा मिला।

chat bot
आपका साथी