व्यापारी हितों के लिए जारी रहेगा संघर्ष:राधेश्याम

कुशीनगर: विधायक राधेश्याम ¨सह ने कहा कि व्यापारी हितों के प्रति सरकार गंभीर है और खुद भी इसकी लड़ाई

By Edited By: Publish:Thu, 03 Sep 2015 11:28 PM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2015 11:28 PM (IST)
व्यापारी हितों के लिए जारी रहेगा संघर्ष:राधेश्याम

कुशीनगर: विधायक राधेश्याम ¨सह ने कहा कि व्यापारी हितों के प्रति सरकार गंभीर है और खुद भी इसकी लड़ाई लड़ते रहे हैं। व्यापारियों की सुरक्षा व उनकी समस्याओं का निदान कराना प्राथमिकता में है। इसके लिए हर स्तर पर प्रयास जारी रहेगा।

वे गुरुवार को नगर के श्याम अतिथि में आयोजित कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। कहा कि व्यापारी समाज के हितों के लिए खुद युवा मुख्यमंत्री गंभीर हैं। समस्याओं का समाधान होगा। 3 सितंबर को सार्वजनिक अवकाश की बात पर कहा कि इसके लिए मुख्यमंत्री से खुद बात करके व्यापारियों की भावनाओं से अवगत कराऊंगा। विशिष्ट अतिथि नपा अध्यक्ष शिव कुमारी देवी ने कहा कि पटरी व्यवसायियों के लिए जगह व टैक्सी स्टैंड की समस्या से निजात दिलाने का प्रयास चल रहा है। इस मौके पर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष लाल बाबू गुप्ता ने विधायक से व्यापारियों को सहयोग देने की अपेक्षा की तो संरक्षक

ओम प्रकाश वर्मा ने कहा कि नगर को बिजली पर्याप्त मुहैया कराई जाए। जिला महामंत्री सचिन कुमार चौरसिया ने व्यापारी उत्पीड़न की बात रखी तो गोपाल गुप्ता ने मंडी समिति की स्थापना शीघ्र कराने की बात कही। अंत में कार्यक्रम के आयोजक जिलाध्यक्ष लाल बाबू गुप्ता व सचिन चौरसिया ने सभी अतिथियों के प्रति आभार जताया। अंत में व्यापारियों द्वारा ध्रुव जायसवाल, अनिरुद्ध स्वर्णकार, छेदी रौनियार, हीरालाल जायसवाल को शाल ओढ़ा कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को बुंदल पाण्डेय, शाहिद लारी, विनय जायसवाल, ओमप्रकाश लोहिया ,सतीश कुमार आदि ने संबोधित किया। इस अवसर पर दीपचन्द्र अग्रवाल, जगदंबा अग्रवाल, सुधीर जायसवाल, अजय गुप्ता, मुकेश कुशवाहा, प्रेम जायसवाल, धामबाबू वर्मा, व्यास गुप्ता, स्वामीनाथ चौरसिया, शिवजी, ढेला प्रसाद, डा. एसपी शर्मा, राजेंद्र गुप्त, छेदी अली, मीडिया प्रभारी जगदीश पटेल, मनोज मोदनवाल, अभय अग्रवाल, सोनू वर्मा, ऋषि प्रताप सोनी, सुशील चंद्र, संतोष वर्मा, जय प्रकाश, नोबुल अग्रवाल, अनिल अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी