महिला प्रधान को दी हत्या की धमकी, किया हंगामा

पिपरी थाना क्षेत्र के तिलगोड़ी गांव में मंगलवार की दोपहर पंचायत भवन की भूमि पर सामूहिक शौचालय की नींव रखने गई महिला प्रधान से दबंगों ने बदसलूकी करते हुए हत्या की धमकी दी और जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2020 11:37 PM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 06:12 AM (IST)
महिला प्रधान को दी हत्या की धमकी, किया हंगामा
महिला प्रधान को दी हत्या की धमकी, किया हंगामा

कौशांबी : पिपरी थाना क्षेत्र के तिलगोड़ी गांव में मंगलवार की दोपहर पंचायत भवन की भूमि पर सामूहिक शौचालय की नींव रखने गई महिला प्रधान से दबंगों ने बदसलूकी करते हुए हत्या की धमकी दी और जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों के ललकारने पर दबंग भाग निकले। शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

तिलगोड़ी निवासी इंद्रावती पत्नी स्वर्गीय श्याम सिंह ग्राम प्रधान हैं। इंद्रावती के अनुसार गांव के लोगों के लिए सार्वजनिक शौचालय का बजट अवमुक्त हुआ है। इसकी नींव रखने के लिए मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे वह मजदूरों के साथ पंचायत भवन की खाली पड़ी भूमि पर पहुंची। ग्राम प्रधान का आरोप है कि नींव खोदते समय गांव के ही आधा दर्जन लोग आए और गाली-गलौज करते हुए नींव खोदने का विरोध करने लगे। कारण पूछने पर दबंगों ने प्रधान से अभद्रता की। साथ ही मजदूरों का फावड़ा छीनते हुए गाली-गलौज किया। ग्रामीणों ने हस्तक्षेप किया तो दबंग धमकी देते हुए चले गए।

chat bot
आपका साथी