अस्पताल में महिला की मौत, तीमारदारों ने किया हंगामा

सराय अकिल थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे के एक निजी अस्पताल में आपरेशन के बाद महिला की मौत को लेकर तीमारदारों ने जमकर हंगामा किया। स्वास्थ्य कर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस के समझाने पर दोनों पक्ष ने आपसी समझौता कर लिया और स्वजन कार्रवाई न कराने के लिए राजी हो गए। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:26 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:26 PM (IST)
अस्पताल में महिला की मौत, तीमारदारों ने किया हंगामा
अस्पताल में महिला की मौत, तीमारदारों ने किया हंगामा

कौशांबी। सराय अकिल थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे के एक निजी अस्पताल में आपरेशन के बाद महिला की मौत को लेकर तीमारदारों ने जमकर हंगामा किया। स्वास्थ्य कर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस के समझाने पर दोनों पक्ष ने आपसी समझौता कर लिया और स्वजन कार्रवाई न कराने के लिए राजी हो गए। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मंझनपुर के बंधुरी रसूलीपुर निवासी पवन कुमार की 30 वर्षीय पत्नी अनीता दो माह की गर्भवती थी। 11 अक्टूबर को अचानक उसके पेट में तेज दर्द हुई तो परिवार के लोग सराय अकिल स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। परिवार वालों का कहना है कि चिकित्सक ने अल्ट्रासाउंड कराते हुए बच्चेदानी में दिक्कत होने की बात कही। इसके लिए चिकित्सक ने आपरेशन की बात कहा। परिवार के लोग तैयार हो गए। आपरेशन के दौरान स्वजनों ने ब्लड भी उपलब्ध कराया। परिवार वालों का आरोप है कि 14 अक्टूबर की रात अचानक अनीता की मौत हो गई। परिवार के लोगों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा काटना शुरू कर दिया। सूचना पर इंस्पेक्टर भुवनेश चौबे पहुंचे। वह दोनों पक्ष को थाने लेकर आए। इंस्पेक्टर का कहना है कि दोनों पक्षों ने आपसी समझौता कर लिया है और किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं कराई। शव का पोस्टमार्टम भी करा दिया गया है। विवाहिता को सांप ने डसा, मौत

फतेहपुर जनपद के खखरेरू थानांतर्गत गुरखंडी गांव में एक विवाहिता को सांप ने डस लिया। गंभीर हालत में स्वजन उसे मंझनपुर के जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गुरखंडी निवासी हनुमत सिंह खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। हनुमत का कहना है कि उसकी 22 वर्षीय पत्नी अंजली शुक्रवार की शाम घर के एक कमरे में कुछ सामान निकालने गई थी। इस बीच दरवाजे के बगल बैठे सांप ने उसे डस लिया। टार्च जलाया और सांप देखा तो होश उड़ गए। वह चीखते हुए कमरे से बाहर आई। उसने परिवार वालों को आपबीती बताई। कुछ ही देर बाद अंजली की हालत बिगड़ती तो स्वजन आनन-फानन स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिदगी और मौत के बीच जूझ रही अंजली ने इलाज के दौरान देर रात दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी