पेड़ में फंदे पर लटकता मिला युवक, घर में मातम

संसू पुरखास पिपरी थाना क्षेत्र के उमरवल गांव में बालू घाट के समीप शुक्रवार की सुबह गांव से बाहर बबूल के पेड़ पर एक 30 वर्षीय युवक का शव फंदे पर लटकते मिला। सुबह चरवाहे खेत की ओर गए तो शव देखकर तो इसकी सूचना गांव के लोगों को दी। पुलिस पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 11:22 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 06:18 AM (IST)
पेड़ में फंदे पर लटकता मिला युवक, घर में मातम
पेड़ में फंदे पर लटकता मिला युवक, घर में मातम

संसू, पुरखास : पिपरी थाना क्षेत्र के उमरवल गांव में बालू घाट के समीप शुक्रवार की सुबह गांव से बाहर बबूल के पेड़ पर एक 30 वर्षीय युवक का शव फंदे पर लटकते मिला। सुबह चरवाहे खेत की ओर गए तो शव देखकर तो सूचना गांव के लोगों को दी। पुलिस पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।

उमरवल गांव यमुना नदी किनारे बसा है। शुक्रवार को गांव के चरवाहे यमुना की ओर मवेशियों को लेकर गए थे। वहां एक बबूल के पेड़ पर रस्सी के सहारे एक युवक लटक रहा था। गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले की गांव के लोग जुट गए। पुलिस ने लोगों से शव के संबंध में पूछताछ की लेकिन कोई पहचान नहीं सका। इस पर पुलिस ने जेसीबी की मदद से शव को नीचे उतारा। इसी दौरान घाट पर बालू लेने के लिए जा रहे एक ट्रैक्टर चालक युवक को लोधौर गांव का रहने वाला बताया। इसके आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने गुड्डू पाल पुत्र बृजलाल पाल के रूप में शिनाख्त की। परिजनों के मुताबिक युवक का मानसिक संतुलन करीब दो साल से खराब था। मौत से मातम में बदलीं शादी की खुशियां

संसू, पुरखास : गुड्डू के पिता बृजलाल ने बताया कि मानसिक हालत खराब होने के कारण हमेशा घर से भाग जाता था। इसलिए घर के लोग हमेश उसकी निगरानी करते थे। शुक्रवार को गुड्डू की चचेरी बहन की शादी की वजह से ध्यान नहीं दे पाए और सुबह गुड्डू कब घर से निकल गया लोगों को पता ही नहीं चला। गुड्डू की मौत की खबर सुनकर घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। उमरवल के पास टहल रहा था गुड्डू

उमरवल गांव के लोगों ने बताया कि मौत से दो घंटा पहले युवक एक बालू लादने आए डंपर पर सवार होकर आया था और गांव के आसपास टहल रहा था। उसने बालू घाट के समीप की एक दुकान से गुटखा खरीदकर भी खाया था।

chat bot
आपका साथी