सिर कूंचकर महिल की हत्या, तालाब किनारे मिली लाश, काफी प्रयास के बाद भी नहीं हो सकी शिनाख्त

सराय अकिल थाना क्षेत्र के मोहम्मदाबाद का मजरा ईसीपुर गांव स्थित तलरी तालाब के समीप एक महिला की रक्तरंजित पड़ी मिली। सिर कूचकर महिला की हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव के बगल खून लगी ईंट भी बरामद की। काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 11:06 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 11:06 PM (IST)
सिर कूंचकर महिल की हत्या, तालाब किनारे मिली लाश, काफी प्रयास के बाद भी नहीं हो सकी शिनाख्त
सिर कूंचकर महिल की हत्या, तालाब किनारे मिली लाश, काफी प्रयास के बाद भी नहीं हो सकी शिनाख्त

कौशांबी। सराय अकिल थाना क्षेत्र के मोहम्मदाबाद का मजरा ईसीपुर गांव स्थित तलरी तालाब के समीप एक महिला की रक्तरंजित पड़ी मिली। सिर कूचकर महिला की हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव के बगल खून लगी ईंट भी बरामद की। काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मोहम्मदाबाद गांव के मजरा ईसीपुर गांव की कुछ महिलाएं रविवार की सुबह तलरी तालाब की ओर गई थी। इस बीच महिलाओं ने देखा कि लगभग 35 वर्षीय एक महिला का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा है। इससे इलाके में खलबली मच गई। इसकी खबर लगते ही लोगों के होश उड़ गए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची सराय अकिल थाने की पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सिर में गंभीर चोट के निशान और पास में पड़े ईंट से साफ लग रहा है कि सिर कूचकर उसकी हत्या की गई है। बहरहाल पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। महिला ने नीला, हरा व पीला रंग की छीटदार साड़ी और भूरा रंग का ब्लाउज के अलावा पैरों में सैड़िल, बिछिया व पायल पहन रखी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष भुवनेश चौबे का कहना है कि शव की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है। जिले के सभी थानों तथा आस पास के जिलों में सूचना भेज दी गई है। शिनाख्त होते ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी