शिक्षक समेत दो लोगों का उचक्कों ने उड़ाया मोबाइल

जासं कौशांबी मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय बाजार में सब्जी खरीदने आए शिक्षक समेत दो ल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 11:00 PM (IST)
शिक्षक समेत दो लोगों का उचक्कों ने उड़ाया मोबाइल
शिक्षक समेत दो लोगों का उचक्कों ने उड़ाया मोबाइल

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय बाजार में सब्जी खरीदने आए शिक्षक समेत दो लोगों का उचक्कों ने मोबाइल पार कर दिया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

मंझनपुर के चकनगर निवासी राजीव सिंह शिक्षक हैं। शुक्रवार की शाम वह बाजार में सब्जी खरीदने के लिए गए थे। उनका कहना है कि उन्होंने अपना एंड्रायड मोबाइल जेब में रखा था। इस बीच किसी उचक्के ने उनका मोबाइल चोरी कर लिया। वह खोजबीन कर ही रहे थे कि पता चला कि मंझनपुर कस्बे के ही रहने वाले विजय कुमार का भी मोबाइल जेब से उचक्कों ने पार कर दिया। दोनों लोगों ने उचक्कों की काफी देर तक राहगीरों की मदद से तलाश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वहीं कस्बे के लोगों का कहना है कि अक्सर बाजार में भीड़भाड़ के दौरान लोगों का मोबाइल उचक्के चोरी कर रहे हैं। इससे लोगों का यही मानना है कि जिले में मोबाइल चोरों का गैंग सक्रिय है। मिश्रित शराब बरामद, एक गिरफ्तार: मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओसा चपरी आम के समीप एक युवक को 15 पउवा मिश्रित शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित के खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर चालान न्यायालय भेजा।

इंस्पेक्टर मनीष कुमार पांडेय ने बताया कि बीते दिनों सरायअकिल थाना क्षेत्र से बड़ी मात्रा में मिश्रित शराब बरामद की गई थी। आधा दर्जन से अधिक आरोपितों को गिरफ्तार पुलिस ने जेल भेजा था। इसी मामले में सरायअकिल के दिया उपरहार निवासी नीरज पाठक भी प्रकाश में आया। तलाश की गई, लेकिन फरार हो चुका था। इंस्पेक्टर का कहना है कि शुक्रवार की भोर गश्त पर थे। इस बीच उन्होंने देखा कि ओसा चपरी आम के समीप खड़ा एक युवक पुलिस की जीप देखकर भागने लगा। हमराहियों ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम नीरज पाठक बताया। पुलिस ने एक झोले में युवक के पास से 15 पउवा मिश्रित देशी शराब बरामद की। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई के बाद पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी