नशे में धुत एंबुलेंस चालक ने चौकीदार को पीटा

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के बिछौरा स्थित स्कूल के चौकीदार को प्राइवेट एंबुलेंस चालक व

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 09:01 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 09:01 PM (IST)
नशे में धुत एंबुलेंस चालक ने चौकीदार को पीटा
नशे में धुत एंबुलेंस चालक ने चौकीदार को पीटा

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के बिछौरा स्थित स्कूल के चौकीदार को प्राइवेट एंबुलेंस चालक व उसके साथी ने बेरहमी से पीटा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की शिकायत कोतवाली में की गई। इंस्पेक्टर के आदेश के बावजूद सिपाही दो बार तहरीर बदलवा चुका लेकिन अब तक केस नहीं दर्ज किया। पुलिस की इस कार्यशैली से पीड़ित कोतवाली के चक्कर लगा रहा है।

कोखराज के सुजातपुर निवासी अलोपी प्रसाद की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। वह बिछौरा स्थित स्टार किट्स प्री स्कूल में चौकीदार है। 11 सितंबर की शाम करीब साढ़े छह बजे प्राइवेट एंबुलेंस का चालक तीरथ निवासी तन्ना पर गांव अपने एक साथी के साथ नशे में धुत होकर आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। अलोपी ने विरोध किया तो नशे में धुत दोनों हमलावरों ने उसकी जमकर पिटाई की। इससे वह गिरकर तड़पने लगा। चीख-पुकार सुनकर आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। गंभीर हालत में अलोपी प्रसाद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की शिकायत पुलिस से की गई। अलोपी का आरोप है कि शिकायत पर इंस्पेक्टर ने मामले की जांच कोतवाली में तैनात कांस्टेबिल पल्टूराम को सौंपी लेकिन कार्रवाई के बजाए दो बार तहरीर बदलवाई। सिपाही के इस खेल से पीड़ित अलोपी प्रसाद को यह संदेह है कि विपक्षियों से साठगांठ कर लिया गया है।

---------

चौकीदार से मारपीट का मामला संज्ञान में है। जांच कर केस दर्ज कराए जाने का आदेश भी किया गया है। इसके बावजूद तहरीर बदलवाई गई और केस भी नहीं दर्ज किया गया, इसकी जानकारी नहीं है। यदि ऐसा है तो यह गंभीर विषय है। पीड़ित को न्याय मिलेगा और आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

- अजीत कुमार पांडेय, इंस्पेक्टर मंझनपुर।

chat bot
आपका साथी