स्कूल वैन चालक को पीटा, बच्चों से की अभद्रता

कौशांबी मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कोतारी पश्चिम गांव के समीप स्कूल वैन के चालक को ट्रैफि क रूल बताना महंगा पड़ गया। युवकों ने उसे पीटा बच्चों से भी अभद्रता की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:49 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:11 AM (IST)
स्कूल वैन चालक को पीटा, बच्चों से की अभद्रता
स्कूल वैन चालक को पीटा, बच्चों से की अभद्रता

कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कोतारी पश्चिम गांव के समीप स्कूल वैन के चालक को ट्रैफिक नियम बताना महंगा पड़ा। साइकिल सवार युवक ने अपने दर्जन भर साथियों के साथ मिलकर वैन चालक की जमकर पिटाई की और छात्र-छात्राओं से भी अभद्रता की। ग्रामीणों के ललकारने पर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। चालक ने लिखित शिकायत मंझनपुर कोतवाली पुलिस से की है। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

कोतारी पश्चिम निवासी श्रवण कुमार अंग्रेजी माध्यम एक निजी स्कूल के वैन का चालक है। श्रवण के मुताबिक तीन नवंबर की सुबह वह छात्र-छात्राओं को स्कूल ले जाने के लिए वैन लेकर जा रहा था। इस बीच वह जैसे ही कोतारी पश्चिम गांव के समीप नौबस्ता रोड पर पहुंचा कि साइकिल सवार एक युवक लहराते हुए तेजी में सड़क से गुजरा। उसके स्टंट को देखकर श्रवण ने गाड़ी रोक दी और युवक से बोला कि सही तरीके से साइकिल चलाओ नहीं तो दुर्घटना हो जाएगी। यह बात युवक को नागवार गुजरी। उसने गाली-गलौज करते हुए चालक को देख लेने की धमकी दी और चला गया। इसके बाद श्रवण भी दूसरे बच्चों को लेने के लिए गांव की गलियों में घुस गया। लौटते समय वह करारी-मंझनपुर मुख्य मार्ग पहुंचा था कि साइकिल सवार युवक ने अपने दर्जन भर साथियों के साथ वैन को रोक लिया और चालक को नीचे खींचकर मारापीटा। चालक की पिटाई देख वैन में बैठे स्कूली बच्चे रोने लगे व चालक को छोड़ देने की बात कही। इस पर हमलावरों ने कुछ बच्चों को धकेल दिया। आसपास रहे ग्रामीणों ने ललकारा तो हमलावर भाग निकले। श्रवण ने घटना की जानकारी स्कूल पहुंचकर प्रबंधक को दी। इसके बाद गुरुवार को कोतवाली में शिकायत की।

chat bot
आपका साथी