वेब सीरीज तांडव के विरोध में प्रदर्शन, फूंका पुतला

संसू नारा धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने वाली वेब सीरीज तांडव का विरोध करते हुए नारा बा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 10:41 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:41 PM (IST)
वेब सीरीज तांडव के विरोध में प्रदर्शन, फूंका पुतला
वेब सीरीज तांडव के विरोध में प्रदर्शन, फूंका पुतला

संसू, नारा : धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने वाली वेब सीरीज तांडव का विरोध करते हुए नारा बाजार में भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रदर्शन किया। साथ ही फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर के खिलाफ कार्रवाई की मांग बुलंद करते हुए पुतला फूंका।

नारा बाजार में भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अमन त्रिपाठी के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता व ग्रामीणों ने विरोध जताया। मंडल अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि ऐसी फिल्म बनाकर निर्देशक अली अब्बास जफर ने हिदू आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। इसके साथ देश की आपसी भाईचारा व सौहार्द के माहौल को खराब करने का काम किया है। इसके लिए उन्हें कड़ी सजा दिलाते हुए देशद्रोह का मुकदमा चलाए जाने की मांग की गई है। पुतला जलाकर जफर मुर्दाबाद के नारे भी लोगों ने लगाए। इस मौके पर सलमान सौदागर, कलीम उल्ला, जानू त्रिपाठी, राजन यादव, राजा द्विवेदी समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे। ट्रांसफार्मर फुंकने से पांच दिन से अंधेरे में गांव : विद्युत उपकेंद्र घटमापुर क्षेत्र के कैनी का मजरा छत्तूपुर गांव में लगा 25 केवीए का ट्रांसफार्मर पांच दिन पहले फुंक गया। विद्युत आपूर्ति बंद होने की वजह से गांव के लोगों को अंधेरे में जीवन यापन करना पड़ रहा है। फुंके ट्रांसफार्मर की सूचना ग्रामीणों ने अवर अभियंता को दी, लेकिन अब तक कोई भी कर्मी बदलने नहीं पहुंचा।

छत्तूपुर गांव के लोगों का कहना है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के तहत साल भर पहले विद्युतीकरण कराया गया था। सौभाग्य योजना के तहत 25 लोगों को निश्शुल्क बिजली कनेक्शन दिए गए थे। आपूर्ति के लिए 25 केवीए का ट्रांसफार्मर भी लगाया गया था। पांच दिन पहले ट्रांसफार्मर फुंक जाने के कारण आबादी में अंधेरा छाया हुआ है। गांव के सुरेश, अवधेश, नरेश, विश्राम आदि ने बताया कि जेई आशीष कुमार को ट्रांसफार्मर फुंकने की जानकारी दी गई, लेकिन अनदेखा किया जा रहा है। इससे लोगों में रोष व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी