Kaushambi News: टीसी में गड़बड़ी को लेकर महिला अभिभावक वा महिला क्लर्क के बीच हुई मारपीट, मामला दर्ज

कौशांबी जिले के करारी थाना क्षेत्र के भैला मकदूमपुर जे एस इण्टर कॉलेज में क्लर्क के पद पर तैनात साईस्ता बानो से सबा बानो ने कार्यालय में आकर टीसी मांगा। टीसी में कुछ गड़बड़ी होने के बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। थोड़ी देर बाद मारपीट शुरू हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 20 Jan 2023 04:48 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jan 2023 04:48 PM (IST)
Kaushambi News: टीसी में गड़बड़ी को लेकर महिला अभिभावक वा महिला क्लर्क के बीच हुई मारपीट, मामला दर्ज
स्कूल टीसी के चक्कर में दो महिलाओं में मारपीट (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले से पेरेंट्स और इंटर कॉलेज के क्लर्क के बीच मारपीट की घटना समाने आयी है। जिले के करारी थाना क्षेत्र के भैला मकदूमपुर जे एस इण्टर कॉलेज में क्लर्क के पद पर तैनात साईस्ता बानो से सबा बानो ने स्कूल कार्यालय में आकर टीसी मांगा। जब टीसी में कुछ गड़बड़ी हो जाने से नाराज हुई सबा बानो ने प्रिंसिपल से शिकायत की। उसके बाद दोनों के बीच कहा सुनी हुई। यह मामला इतना बढ़ गया की थोड़ी देर बाद मारपीट शुरू हो गई।

सबा बानो पहले स्कूल में क्लर्क का काम देखती थी

वहीं, स्कूल के कुछ अध्यापकों की माने तो सबा बानो पहले स्कूल में क्लर्क का काम देखती थी। उसके बाद सईस्ता बानो पुत्र आफताब हुसैन को कार्यभार संभालने के लिए स्कूल के प्रबंधक ने नियुक्त कर दिया। उसके बाद सबा बानो पुत्र मोहम्मद हसन को भी स्कूल में कार्य करने के लिए कहा गया। सईस्ता बानो के कार्य से खुन्नाए सबा बानो ने टीसी में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए मारपीट की।

पुलिस ने दिया उचित कार्यवाही का आश्वासन

वहीं मामले में सबा बानो ने तहरीर में प्रबंधक द्वारा भी मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामले में दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ करारी थाने में लिखित शिकायत दी है। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। सही तथ्य सामने आने के बाद उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी