चोरों के गैंग का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार

पूरामुफ्ती व कड़ाधाम पुलिस ने चोरों के गैंग का भंडाफोड़ करते हुए सात युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की 11 बाइक व स्टार्टर के अलावा तमंचा बरामद किया है। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 10:52 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 06:22 AM (IST)
चोरों के गैंग का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार
चोरों के गैंग का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार

जासं, कौशांबी : पूरामुफ्ती व कड़ाधाम पुलिस ने चोरों के गैंग का भंडाफोड़ करते हुए सात युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की 11 बाइक व स्टार्टर के अलावा तमंचा बरामद किया है। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पूरामुफ्ती थाने के प्रभारी निरीक्षक बलराम सिंह व उपनिरीक्षक शिवकुमार मिश्र हमराहियों के साथ बुधवार की शाम मंदर मोड़ के समीप वाहन चेकिग कर रहे थे। इस बीच मुखबिर की सूचना पुलिस टीम मंदर स्थित रेलवे फाटक पर पहुंच गई। वहां संदिग्ध हाल में खड़े दो युवक पुलिस को देखते ही भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपितों के पास से दो तमंचा व दो बाइक बरामद हुई। पूछताछ में युवकों ने अपनी पहचान रोहित यादव निवासी निवाज खां का पुरवा लालगंज अजहारा प्रतापगढ़ और रवि निवासी पनभरा पूरामुफ्ती के रूप में दी। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने पनभरा गांव के एक खंडहर से चोरी की पांच अन्य बाइकों को भी बरामद किया। कोतवाल के मुताबिक आरोपितों ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह प्रयागराज में अलग-अलग स्थानों से बाइकें चोरी किया करते हैं।

कड़ाधाम थाना के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार एसएसआइ कृष्ण राज सिंह मुखबिर की सूचना पर बुधवार की सुबह सौंरई बुजुर्ग में वाहन चेकिग कर रहे थे। इस बीच एक युवक बाइक लेकर उधर से गुजरा। पुलिस को देखते ही उसने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी। सिपाहियों ने उसे दौड़ाकर दबोच लिया। युवक गाड़ी के कागजात नहीं दिखा पाया। बाइक चोरी की है। कोतवाल के मुताबिक युवक ने अपनी पहचान जयचंद्र सरोज निवासी सौंरई बुजुर्ग के रूप में दी। पूछताछ के बाद चोरी की चार अन्य बाइकों को अलग-अलग स्थानों से बरामद कराया। कोतवाल का कहना है कि आरोपित ने घटना को कारित करने में साथी राजेंद्र सरोज, इंद्रजीत सरोज निवासी सौंरई बुजुर्ग व समीर और मन्नान निवासी फतेह शाह का पूरा सैनी भी शामिल हैं। सभी आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने बाइक चोरी के अलावा जिले के नलकूपों से स्टार्टर व सोलर बैटरी चोरी करने का भी जुर्म कबूल किया। पुलिस ने दो स्टार्टर भी बरामद किए। चोरों के गैंग का पर्दाफाश पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में किया।

chat bot
आपका साथी