चचेरे भाई सहित तीन को डंपर ने कुचला, मौत

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सरवा गांव के समीप रविवार को डंपर की चपेट में आने से चचेरे भाई सहित तीन लोगों की मौत हो गई। चचेरे भाइयों की मौत से जहां फौज में उनके भर्ती होने के घरवालों के सपने बिखर गए वहीं हादसे का शिकार हुए तीसरे व्यक्ति के घर में शादी की तैयारी के बीच चीत्कार मच गया। गुस्साए घर वालों एवं ग्रामीणों ने डंपर को फूंकने की कोशिश की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 10:43 PM (IST)
चचेरे भाई सहित तीन को डंपर ने कुचला, मौत
चचेरे भाई सहित तीन को डंपर ने कुचला, मौत

संसू, कसेंदा (कौशांबी) : पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सरवा गांव के समीप रविवार को डंपर की चपेट में आने से चचेरे भाई सहित तीन लोगों की मौत हो गई। चचेरे भाइयों की मौत से जहां फौज में उनके भर्ती होने के घरवालों के सपने बिखर गए, वहीं हादसे का शिकार हुए तीसरे व्यक्ति के घर में शादी की तैयारी के बीच चीत्कार मच गया। गुस्साए घर वालों एवं ग्रामीणों ने डंपर को फूंकने की कोशिश की।

पिपरी थाना क्षेत्र के भगवतपुर निवासी रविनाथ दुबे का 16 वर्षीय पुत्र हिमांशु और भाई छविनाथ का 15 वर्षीय पुत्र हर्ष दुबे सेना भी भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहे थे। दोनों चचेरे भाई रोज की तरह रविवार को भोर में दौड़ का अभ्यास करने के लिए लाहुर गांव स्थित रेलवे फाटक की ओर गए थे। लौटते समय करीब सात बजे उन्हीं के गांव के 45 वर्षीय धर्मेंद्र पांडेय मिल गए। तीनों लोग टहलते हुए लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सरवा गांव के समीप मिट्टी लदा तेज रफ्तार डंपर तीनों को कुचलते हुए कुछ दूर पर पोल से टकराकर पलट गया। हादसे में हर्ष व हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि धर्मेद्र ने प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होने पर घर वाले रोते-बिलखते पहुंचे। आक्रोशित लोगों ने मिट्टंी का तेल व डीजल डालकर डंपर में आग लगाने की कोशिश की। इससे जाम भी लग गया। पूरामुफ्ती, पिपरी, चरवा व सल्लाहपुर चौकी पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया। फरार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। धर्मेद्र की मौत से उनके घर में भतीजी एवं उसके बाद भतीजे की शादी की तैयारी के बीच मातम पसर गया।

chat bot
आपका साथी