प्रेम प्रपंच में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित नेतानगर मोहल्ले में एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर खुदकशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 11:13 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jan 2020 06:08 AM (IST)
प्रेम प्रपंच में युवक ने फांसी लगाकर दी जान
प्रेम प्रपंच में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित नेतानगर मोहल्ले में एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक के मोबाइल पर प्रेमिका से डेढ़ बजे रात तक बातचीत का मैसेज भी मिला है।

मंझनपुर के नेता नगर निवासी मातादीन का 28 वर्षीय बेटा धर्मेंद्र सोनी ने दो साल पहले जूते-चप्पल की दुकान खोल रखी थी। इसके अलावा उसने बैंक से 10 लाख रुपये का ऋण भी ले रखा था। मोहल्ले के लोगों के अनुसार उसका चरवा इलाके की एक युवती से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। परिवार के लोगों ने धर्मेंद्र की दूसरी जगह शादी तय कर दी थी। इसे लेकर वह परेशान रहा करता था। गुरुवार की रात वह खाना खाने के बाद कमरे में सोने चला गया। आधी रात को उसने कमरे में ही फांसी लगा ली। सुबह जब काफी देर तक धर्मेंद्र बाहर नहीं आया तो परिवार के लोगों ने आवाज लगाई, लेकिन जवाब नहीं मिला। कमरे का दरवाजा खोला तो वह फंदे से लटक रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस व फिगर प्रिट एक्सपर्ट टीम ने निरीक्षण किया। कोतवाल उदयवीर सिंह के मुताबिक धर्मेंद्र के मोबाइल पर डेढ़ बजे रात तक एक लड़की से बातचीत हुई है। चैटिग में धर्मेंद्र ने उस साड़ी की फोटो भी भेजी है जिससे वह फंदे से लटका, साथ ही खुदकशी करने की बात भी लिखी। इतना ही नहीं, लड़की ने उसे समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना।

chat bot
आपका साथी