डायट प्राचार्य ने ग्रहण किया पद भार

कौशांबी : डायट कर्मचारियों और प्रभारी प्राचार्य के बीच चल रही रस्साकसी का गुरुवार को प्राचार्य ने चा

By Edited By: Publish:Thu, 29 Jan 2015 07:30 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jan 2015 07:30 PM (IST)
डायट प्राचार्य ने ग्रहण किया पद भार

कौशांबी : डायट कर्मचारियों और प्रभारी प्राचार्य के बीच चल रही रस्साकसी का गुरुवार को प्राचार्य ने चार्ज ग्रहण कर मामले का पटाक्षेप कर दिया है। हालांकि आनन-फानन हुई इस कार्रवाई से डायट में गहमागहमी का माहौल है। प्रभारी प्राचार्य अब वरिष्ठ प्रवक्ता के रूप में प्रशिक्षुओं को प्रशिक्षण देंगे।

डायट के बाबू व प्रवक्ताओं ने बुधवार की शाम को डीएम राजमणि यादव को शिकायती पत्र देकर प्रभारी प्राचार्य नरेंद्र शर्मा के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। कर्मचारियों का इल्जाम था कि प्रभारी प्राचार्य उनका उत्पीड़न कर रहे हैं। चार महीने से वेतन नहीं दिया जा रहा है, जबकि बजट आ चुका है। शिकायत को डीएम ने गंभीरता से लेते हुए जांच कराकर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया था। गुरुवार को डायट के प्राचार्य कमलेश बाबू दफ्तर आए और प्रभारी प्राचार्य नरेंद्र शर्मा से चार्ज ले लिए। इससे डायट के कर्मचारी गदगद हैं। डायट के कर्मचारियों का कहना है कि प्राचार्य कमलेश बाबू के चार्ज लेने से डायट की स्थिति में सुधार होगा। गुरुवार को डायट में तमाम तरह की चर्चाएं होती रहीं। कर्मचारियों का कहना है कि डीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई कराई है, इसलिए प्राचार्य कमलेश बाबू ने चार्ज लिया। अब प्रभारी प्राचार्य नरेंद्र शर्मा वरिष्ठ प्रवक्ता का कार्य करेंगे।

-------------------------------

मां का इलाज करा रहे थे प्राचार्य

कौशांबी : डायट प्राचार्य कमलेश बाबू चार महीने पहले तबादले पर आए थे, लेकिन उन्होंने चार्ज नहीं लिया था। कमलेश बाबू की माता जी की तबियत खराब रहती थी। मां के इलाज के लिए वह अक्सर बाहर रहते थे, इसलिए वह चार्ज नहीं ले रहे थे। यही कारण था कि वरिष्ठ प्रवक्ता नरेंद्र शर्मा को प्रभारी प्राचार्य बनाया गया था। डायट के कर्मचारियों ने मुखालफत शुरू कर दी तो प्राचार्य कमलेश बाबू को मजबूरन चार्ज लेना पड़ा।

-----------------------------

chat bot
आपका साथी