थानों के औचक निरीक्षण को पहुंचे एसपी

गंगा की तराई वाले इलाकों में स्थित थानों का एसपी ने बुधवार को निरीक्ष

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:43 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:43 AM (IST)
थानों के औचक निरीक्षण को पहुंचे एसपी
थानों के औचक निरीक्षण को पहुंचे एसपी

संवाद सहयोगी, कासगंज : गंगा की तराई वाले इलाकों में स्थित थानों का एसपी ने बुधवार को निरीक्षण किया। थानों में मिली अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जाहिर की है। संबंधित प्रभारियों को सुधार किए जाने के निर्देश भी दिए हैं।

एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद बुधवार को पटियाली, गंजडुंडवारा, सिढ़पुरा एवं सोरों पहुंचे। उन्होंने थानों का निरीक्षण किया। सबसे पहले साफ सफाई की जानकारी ली। अभिलेखों का रख रखाव किस तरह का है, इसका भी अवलोकन किया। कुछ जगह अव्यवस्थाएं मिलीं जिन्हें लेकर एसपी ने जिम्मेदारों पर नाराजगी जताई, लेकिन चेतावनी देकर अव्यवस्थाओं में सुधार किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने लंबित मामलों को जल्द निस्तारित करने के लिए कहा है। जनता की समस्याओं के समाधान के लिए थाना प्रभारी नियमित रूप से थानों में बैठें। जो भी पीड़ित थाने पर आता है, उनकी हर संभव मदद करने को कहा। उन्होंने जन शिकायतों, लावारिस वाहन, माल के मुकदमों को नियमानुसार निस्तारण करने के निर्देश दिए। एसपी ने बताया है कि जल्द ही सभी थाने व्यवस्थित हो जाएंगे, और जनता को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे। सड़क हादसे में घायल युवक की मौत: सहावर मार्ग पर ढपाली दरगाह के निकट बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

कोतवाली के गांव खरपरा निवासी 14 वर्षीय युवक राहुल अपने गांव से मंगलवार दोपहर को बाइक पर सवार होकर कस्बे में आया था। यहां से काम निपटाने के बाद वह वापस घर जा रहा था। जैसे ही उसकी बाइक ढपाली दरगाह के निकट पहुंची तभी सहावर की ओर से तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल भेजा। युवक ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। मौत की जानकारी पर स्वजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर रिपुदमन सिंह का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात वाहन एवं उसके चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी