दो लाख रुपयों के लिए दोस्तों ने की थी गोपाल की हत्या

कासगंज जागरण संवाददाता गांव खुर्रमपुर में पांच दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Aug 2020 06:00 PM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 06:00 PM (IST)
दो लाख रुपयों के लिए दोस्तों ने की थी गोपाल की हत्या
दो लाख रुपयों के लिए दोस्तों ने की थी गोपाल की हत्या

कासगंज, जागरण संवाददाता: गांव खुर्रमपुर में पांच दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। दो लाख रुपये के लेनदेन के चक्कर में दोस्तों ने ही गोपाल को शराब पिलाकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपित फरार है।

14 अगस्त को कोतवाली कासगंज के गांव खुर्रमपुर में मंदिर के बाहर गोपाल का शव पड़ा मिला था। गोपाल रात को एक फोन आने पर मक्का के खेत की रखवाली के लिए गया था। गोपाल के भाई गीतम ने गांव के ही पप्पू और हरनामपुर के सुनहरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी सुशील घुले ने जल्द से जल्द घटना का पर्दाफाश करने के आदेश दिए थे। सीओ आरके तिवारी के निर्देशन में इंस्पेक्टर राजीव सिरोही ने पड़ताल की तो गांव के ही वीतेश उर्फ लालू पंडित का नाम भी प्रकाश में आया। पुलिस ने मंगलवार को लालू एवं पप्पू को गिरफ्तार किया तो दोनों ने हत्या की बात कबूलते हुए कहा कि पप्पू ने गोपाल से दो लाख रुपये उधार लिए थे। पप्पू ने शराब एवं जुए में रुपये खर्च कर दिए और अब लौटाने में आनाकानी कर रहा था। 13 अगस्त की रात में पप्पू को बुलाकर नलकूप पर ले गए। वहां शराब पिलाने के बाद में डंडे से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी तथा शव को गांव के बाहर मंदिर के निकट फेंक दिया।

नील गाय के चक्कर में फंस गया गोपाल: पुलिस पड़ताल में पता चला है कि घटना वाले दिन वीनेश ने पप्पू को फोन कर नलकूप पर बुलाया था, लेकिन उसने मना कर दी। इसके बाद उसे बाहर बुलाने के लिए खेत में नीलगाय घुसने की झूठी सूचना सुनहरी द्वारा पहुंचाई गई। खेत बचाने के लिए गोपाल रात में घर से बाहर निकला।

chat bot
आपका साथी