पिता ने दो साल की बेटी को बस के आगे फेंका

जले में एक और बेटी जालिम बाप के हाथों मौत का शिकार होने से बच गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Apr 2018 03:00 AM (IST) Updated:Sat, 07 Apr 2018 03:00 AM (IST)
पिता ने दो साल की बेटी को बस के आगे फेंका
पिता ने दो साल की बेटी को बस के आगे फेंका

जागरण संवाददाता, कासगंज: जिले में एक और बेटी जालिम बाप के हाथों मौत का शिकार होने से बच गई। बाप ने अपनी मासूम बेटी को मारने के लिए बस के आगे फेंक दिया। ईश्वर की कृपा से बालिका बस के नीचे आने से बच गई। बस की बॉडी से टकराने से बालिका घायल हो गई। घटना की जानकारी के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर पीटा। बालिका को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे उपचार के बाद घर भेज दिया।

मामला सोरों कोतवाली के गांव नगला हीरा का है। इस गांव के सुरेंद्र ने पूजा नाम की महिला से कुछ महीनों पहले शादी की थी। इस महिला पर पहले से ही एक बेटी थी। बताते हैं कि ग्रामीण महिला की बेटी को लेकर सुरेंद्र को ताने देते थे। सुरेंद्र रोज- रोज के तानों से वह परेशान हो गया। शराब पीने का आदी सुरेंद्र गुरुवार शाम को शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी पूजा को डंडों से खूब पीटा।

ग्रामीणों ने बताया कि पत्नी की पिटाई करने के बाद सुरेंद्र बच्ची को खत्म करने की कहकर घर से सोरों- कासगंज रोड पर ले आया। सोरों की ओर से आती रोडवेज बस के आगे उसने यकायक बच्ची को फेंक दिया। कहते हैं कि जाको राखे साइयां मार सके न कोई वाली कहावत इस दो साल की मासूम पर चरितार्थ हुई। निर्दयी बाप के कोप का भाजन बनी यह बालिका कीíत बस के नीचे आने के बजाय बॉडी से जा टकराई और सड़क किनारे आ गिरी और घायल हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने सुरेंद्र को पकड़ लिया और बेटी को मारने की नीच हरकत करने पर उसकी जमकर पिटाई कर डाली।

बताते हैं कि बालिका को घायल होते देख दूसरे ग्रामीणों ने उसे उठा लिया और सौ शैया संयुक्त अस्पताल की ओर लेकर दौड़ पड़े। चिकित्सकों ने बालिका परीक्षण कर उसका इलाज किया। बालिका के सिर में चोट आई हैं। इलाज के बाद चिकित्सकों ने बालिका को छुट्टी दे दी। वहीं ग्रामीणों की पिटाई के बाद सुरेंद्र मौके से भाग निकला। इस मामले में किसी ने पुलिस को शिकायत नहीं की है। सोरों कोतवाली प्रभारी रिपुदमन ¨सह ने बताया कि ऐसा मामला संज्ञान में नहीं आया है। कोई तहरीर आएगी तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

--

ढोलना में जलाकर मारी थी बेटी-

ढोलना के गांव हरसैना में 19 मार्च को किसी बात से नाराज होकर महीपाल ने अपनी पांच साल की सबसे छोटी बेटी सोमवती बोरे में बंदकर जलाकर मार दिया था। बेटी को मारकर भागते इस बाप ने इस सनसनी खेज हादसे को खुद ही गांव की एक महिला को बताया। इसे भी ग्रामीणों ने जमकर पीटकर पुलिस को सौंपा था।

chat bot
आपका साथी