हजारों की नकदी और जेवर लेकर भाग गई विवाहिता

कासगंज संवाद सहयोगी सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव भिदौनी में विवाह के कुछ ही दिन बाद ही एक महिला नकदी और जेवर लेकर भाग गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:34 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:34 AM (IST)
हजारों की नकदी और जेवर लेकर भाग गई विवाहिता
हजारों की नकदी और जेवर लेकर भाग गई विवाहिता

कासगंज, संवाद सहयोगी: सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव भिदौनी में विवाह के कुछ ही दिन बाद ही एक महिला नकदी और जेवर लेकर भाग गई। लाकडाउन में पड़ोसी जिला एटा से विवाह के बाद वह विदा होकर गांव में आई थी। न्यायालय के निर्देश पर विवाहिता सहित चार पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

गांव के निवासी सुखवीर यादव पुत्र अनूप सिंह के अनुसार लाकडाउन में 10 मई को जिला एटा के गांव धुधरिया थाना रिजोर निवासी जगदीश, चंद्र शेखर एवं बिजनेश उसके घर आए। उन्होंने बड़े पुत्र पुष्पेंद्र की शादी की बात की। इस पर दोनों परिवारों के बीच सहमति बनी। 23 मई को दोनों की शादी हुई। दस जून को चंद्र शेखर, बिजनेश पीड़ित के गांव भिदौनी पहुंचे एवं जरूरत बताते हुए पुष्पेंद्र एवं उसके पिता सुखवीर से 50 हजार रुपये की मांग की। उन्होंने उक्त राशि उन्हें दे दी। रात में बिजनेश एवं चंद्रशेखर भिदौनी में ही रुके, लेकिन जब सुबह सभी स्वजन जागे तो पूनम, बिजनेश एवं चंद्रशेखर नहीं थे। आरोप है कि पूनम 70 हजार रुपये के आभूषण एवं दोनो भाई 50 हजार रुपये की नकदी लेकर चले गए थे। न्यायालय के आदेश पर मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। यह भी लगाया है आरोप

पीड़ित सुखवीर यादव ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि आरोपित पूनम, बिजनेश, जगदीश एवं चंद्रशेखर पेशेवर हैं। वे विवाह पूर्ण होने के बाद इसी तरह से ठगी करते हैं। धुधरिया गांव के लोगों से उसे इस बात की जानकारी हुई।

chat bot
आपका साथी