रेलवे लाइन किनारे मिला कर्मयोगी का शव, हत्या का आरोप

संवाद सहयोगी भोगनीपुर पुखरायां कस्बा के किदवई नगर मोहल्ला निवासी कर्मयोगी श्रीबाबू का शव

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 08:47 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 08:47 PM (IST)
रेलवे लाइन किनारे मिला कर्मयोगी का शव, हत्या का आरोप
रेलवे लाइन किनारे मिला कर्मयोगी का शव, हत्या का आरोप

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर : पुखरायां कस्बा के किदवई नगर मोहल्ला निवासी कर्मयोगी श्रीबाबू का शव संदिग्ध हालात में रेलवे लाइन किनारे मिला। पिता ने दोस्तों पर हत्या कर शव को यहां फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर छानबीन की।

किदवई नगर के कर्मयोगी 35 वर्षीय श्रीबाबू सचान बुधवार सुबह अखबार बांटने निकले थे। शाम तक न लौटने पर स्वजनों ने खोजबीन शुरू की पर कुछ पता न चल सका। गुरुवार दोपहर किदवईनगर मोहल्ले में रेल पटरी व पुखरायां के कमलेश के खेत के बीच घास में उनका शव पड़ा हुआ मिला। शव के गर्दन पर चोटों के निशान थे। पास में ही उनकी बाइक भी खड़ी थी। पुखरायां चौकी इंचार्ज अतुल गौतम व कोतवाल धर्मेंद्र सिंह मौके पर गए और आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई। पिता रघुनंदन लालसचान ने शव की शिनाख्त अपने पुत्र श्रीबाबू के रूप में की। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। डॉग स्क्वायड का खोजी कुत्ता घटनास्थल के आसपास ही घूमकर रह गया। पिता ने बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने दोस्तों पर शक जताया लेकिन नाम नहीं बता सके। कोतवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम से मौत का सही कारण पता चलेगा, जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। परिवार का हुआ बुरा हाल

मां राजरानी, बेटा आर्यन का रोकर बुरा हाल हो गया। दिवंगत की पत्नी अनीता व बेटी आयुषी के साथ अपने मायके फतेहपुर मलवां चली गई थी। मौत की खबर मिली तो वह बदहवास हालत में यहां पहुंची। किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि श्रीबाबू इस दुनिया में नहीं है।

chat bot
आपका साथी