बाइक सवार पिता-पुत्र को डंपर ने कुचला, पुत्र की मौत

संवाद सहयोगी रसूलाबाद गुरुवार सुबह अपने ननिहाल हृदयपुर रनियां से पिता के साथ बाइक से लौट

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Mar 2019 08:01 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2019 06:20 AM (IST)
बाइक सवार पिता-पुत्र को डंपर ने कुचला, पुत्र की मौत
बाइक सवार पिता-पुत्र को डंपर ने कुचला, पुत्र की मौत

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद: गुरुवार सुबह अपने ननिहाल हृदयपुर रनियां से पिता के साथ बाइक से लौट रहे पिता-पुत्र की बाइक में डंपर ने टक्कर मार दी। पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। पिता गंभीर रूप से जख्मी हैं। उन्हें सीएचसी रसूलाबाद में भर्ती कराया गया है। सूचना पर परिजन भी पहुंच गये थे।

निकवा थाना तालग्राम जिला कन्नौज निवासी 60 वर्षीय नरेश कुमार अपने पिता दर्शन सिंह के साथ बुधवार को अपने ननिहाल हृदयपुर रनियां गए थे। वहां से गुरुवार सुबह वापसी के समय अपनी ससुराल रसूलपुर रसूलाबाद जा रहे थे। अभी बाइक से यह लोग रसूलाबाद असालतगंज रोड पर गौशाला के निकट ही पहुंचे थे कि तभी पीछे से आ रहे डंपर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में नरेश कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उनके पिता दर्शन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर गई पुलिस घायल पिता दर्शन सिंह व मृतक नरेश कुमार के शव को सीएचसी रसूलाबाद ले आई है।

इसकी सूचना इन लोगों के गांव निकवा व उसकी ससुराल रसूलपुर रसूलाबाद में दी गई। सूचना पाकर आई नरेश की पत्नी शिव देवी पुत्र सुखबीर, शिशुपाल व सुमित, पुत्री सुमन एवं साले जय सिंह का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि दो साल पहले नरेश के छोटे भाई रमेश की भी मौत मार्ग दुर्घटना के दौरान हो गई थी। थाना अध्यक्ष ललित कुमार ने बताया कि मामले की तहरीर अभी नहीं मिली है। घटना के बाद डंपर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया था, इसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी